Sidharth Malhotra Birthday: सिद्धार्थ ने कियारा के साथ कुछ इस तरीके से मनाया जन्मदिन

मुंबई : बॉलीवुड के हैंडसम मुंडा सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। सिद्धार्थ ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। अभिनेता ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में अपने शानदार अभिनय से खूब वाहवाही लूटी थी। अभिनेता आज 39 वर्ष के हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने आधी रात को कियारा आडवाणी के माता-पिता, करण जौहर के साथ ही अपने खास दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें आईं सामने
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कियारा आडवाणी के माता-पिता जगदीप आडवाणी और जेनेवीव जाफरी को सिद्धार्थ के जन्मदिन के जश्न में जाते देखा गया है। वहीं, निर्माता करण जौहर और शकुन बत्रा को भी अभिनेता के घर के बाहर देखा गया, जिसके बाद अभिनेता के फैंस इनके जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
दोस्तों के साथ मस्ती करते दिखे सिद्धार्थ
अभिनेता की कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें बर्थडे बॉय सिद्धार्थ अपने जन्मदिन पर अपने दोस्तों के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में सिद्धार्थ कलरफुल टी-शर्ट के साथ ढीली काली पैंट में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में करण जौहर ऑल-ब्लैक आउटफिट में उनके बगल में पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं, कपूर एंड संस में सिद्धार्थ को निर्देशित करने वाले शकुन बत्रा सफेद शर्ट में उनके पीछे पोज देते दिख रहे हैं। निर्माता जूनो चोपड़ा को भी सफेद शर्ट के साथ मैचिंग पैंट में देखा जा सकता है। सिद्धार्थ मल्होत्रा हंसते हुए कैमरे के सामने देखते दिखाई दे रहे हैं।

Visited 62 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Lok Sabha Chunav 2024: आ गई BJP की पहली लिस्ट, एक क्लिक में देखें बंगाल के भाजपा उम्मीदवारों की सूची

नई दिल्ली : आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से शनिवार (2 मार्च, 2024) को उम्मीदवारों की पहली सूची आगे पढ़ें »

Anant Radhika Pre Wedding Snaps : अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिखा शाहरुख-रणवीर संग डीजे ब्रावो का याराना

मुंबई : इस वक्त हर तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की ही चर्चा हो रही है। हर किसी की नजरे दोनों के आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!