Dakshineswar Skywalk: मेरे जीते जी नहीं टूटेगा दक्षिणेश्वर स्काईवॉक

कोलकाता : एक बार फिर रेलवे और राज्य के बीच टकराव की खबर है। मेट्रो रेल विस्तार के लिए रेलवे ने दक्षिणेश्वर में स्काईवॉक को तोड़ने को कहा। इससे राज्य सरकार संकट में है। दक्षिणेश्वर में स्काईवॉक के निर्माण से एक ओर जहां ट्रैफिक जाम कम हो गया है, वहीं दूसरी ओर तीर्थयात्री बिना किसी परेशानी के मंदिर के दर्शन कर सकते हैं। रेलवे के इस फैसले से वह हैरान हैं, लेकिन राज्य सरकार रेलवे के आदेश को मानने को तैयार नहीं है। इसी बीच, मंगलवार को सीएम ममता बनर्जी ने कहा, मैं जब तक जिंदा हूं तब तक स्काईवॉक टूटने नहीं दूंगी।
स्काईवॉक को तोड़ने के आदेश पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा, रेलवे ने कहा कि स्काईवॉक को तोड़ दिया जाना चाहिए. पत्र द्वारा सूचित किया गया। वे धर्मस्थल के बारे में बड़ी-बड़ी बातें करते हैं।’ वे कहते हैं कि मैं दुर्गा पूजा या सरस्वती पूजा की इजाजत नहीं देती। मैं अपने जीते जी दक्षिणेश्वर के स्काईवॉक को टूटने नहीं दूंगी। स्काईवॉक बहुत कष्टों, आठ से दस बैठकों और यहां तक ​​कि मुकदमों के साथ बनाया गया है।

 

Visited 932 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!