Salman Khan New Song : जब राम चरण और वेंकटेश संग भाईजान ने की धमाकेदार डांस

मुंबई : जिस मूवी का भाईजान के फैंस लंबे से समय से इंतजार कर रहे थे उसकी कई सारे नये गाने (New Songs)  रिलीज हो चुके हैं। हम बाज कर रहे हैं भाई जान की मूवी ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के बारे में। जैैसे ही भाई जान का ये नया गाना लॉन्च हुआ है वैसे ही इसने पूरे सोशल मीडिया पर आग लगा दी है और ट्रेंडिंग भी हो गई है। दरअसल, सलमान खान की फिल्म से ‘येंतम्मा’ (Yentamma) गाना रिलीज हो गया है जिसमें भाईजान को लुंगी में देख फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।
देखिये वीडियो

किसी का भाई किसी की जान से अब तक रोमांटिक सॉन्ग ‘नैयो लगदा’, पंजाबी डांस नंबर ‘बिल्ली बिल्ली’, फिर’ फॉलिंग इन लव’ और हाल में फिल्म का ‘बठुकम्मा’ रिलीज हुआ था। अब तक मेकर्स ने कुल पांच गाने रिलीज किये हैं। लेटेस्ट गाना है ‘येंतम्मा’, जो दर्शकों के लिए किसी सरप्राइज पैकेज से कम नहीं होने वाला है।
फैंस हुये क्रेजी
राम चरण के साथ सलमान का डांस ‘येंतम्मा’ गाने की खास बात ये है कि इस गाने में साउथ सुपरस्टार राम चरण भी हैं। अपने गाने नाटू नाटू के लिए ऑस्कर जीतने के बाद, साउथ सेंसेशन सलमान खान के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं। राम चरण और सलमान खान को यूं साथ देख फैंस का क्रेजी होना तो बनता है।
Visited 285 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: फूलबागान के पास जूट मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की टीम मौजूद

कोलकाता: शहर के फूलबागान स्थित कादापाड़ा के जूट मिल गोदाम में आग लग गई। घटना आज मंगलवार(27 फरवरी) की सुबह की बताई जा रही है। आगे पढ़ें »

कहीं आप भी तो एक साथ कई तकिया लेकर नहीं सोते हैं? हो सकती हैं…

कोलकाता : सोते समय सॉफ्ट तकिया लगाना सही हो सकता है लेकिन अगर आप एक से ज्यादा तकिया, हार्ड तकिया या फिर ऊंचा तकिया लगाकर आगे पढ़ें »

ऊपर