Rakul-Jackky Wedding: इस वजह से 1 नहीं 2 बार होने जा रही है रकुल-जैकी की शादी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की आज शादी है। आज दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसके लिए ‘ITC ग्रैंड गोवा’ में शादी के‌ बंधन‌ में बंधेंगा। इस शादी के लिए दोनों परिवार, खास दोस्तों के साथ बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी पहुंचे हैं। रकुल-जैकी एक बार नहीं बल्कि दो बार शादी करेंगे।

गोवा का आलिशान होटल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के लिए सज चुका है। बॉलीवुड के ये कपल एक बार नहीं बल्कि दो बार शादी करने वाले है। आइए जानते हैं क्या है ये मामला

दो अलग-अलग रीति-रिवाजों से होगी शादी
रकुल और जैकी दोनों अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं। एक्ट्रेस का ताल्लुक सिख धर्म से है और जैकी सिंधी। इसलिए दोनों ने तय किया है कि दोनों दो रीति-रिवाजों से शादी करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो पहले सिख रीति-रिवाजों से दोनों एक दूसरे का हाथ थामेंगे और फिर सिंधी रीति-रिवाज के तहत दोनों शादी करेंगे।

गोवा एयरपोर्ट पर साथ दिखे आदित्य अनन्या
रकुल-जैकी की शादी में शामिल होने के लिए अनन्या और आदित्य गोवा पहुंच चुके हैं। ग्लैमर इंडस्ट्री की और कई हस्तियां इस शादी में शामिल होंगी।

Visited 29 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर