West Bengal: Aadhar Card रद्द होने पर करना होगा ये काम

Fallback Image
कोलकाता: बंगाल के कुछ जिलों में कई परिवारों ने उनका आधार कार्ड रद्द होने का दावा किया है। जिसके बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर समस्या से अवगत कराईं। अब आधार समस्या के समाधान के लिये नवान्न की ओर से नया वॉट्स ऐप नंबर जारी किया गया है। बंगाल के किसी व्यक्ति का आधार निष्क्रिय होने की चिट्ठी मिलने पर उक्त नंबर से संपर्क करने पर समाधान किया जायेगा। इस बारे में नवान्न सूत्रों ने बताया कि राज्य के विभिन्न जिलों में काफी लोगों का आधार कार्ड निष्क्रिय होने की खबर सीएम के पास पहुंचने के बाद उन्होंने समस्या के समाधान के लिये पोर्टल खोलने की बात कही थी। वहीं एक वॉट्स ऐप नंबर 9088885544 जारी किया गया है जो मंगलवार की रात 10 बजे से चालू हो गया है। आधार कार्ड संबंधी कोई समस्या होने पर उक्त नंबर पर शिकायत की जा सकती है।
शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Election 2024: आज बंगाल में गरजेंगे अमित शाह और राजनाथ सिंह, दार्जिलिंग पर रहेगी नजर

कोलकाता: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पहले चरण का मतदान पूरा हो चुका है। 26 अप्रैल को दूसरे चरण की वोटिंग होनी है। उससे पहले आगे पढ़ें »

West Bengal Weather: बंगाल के कई जिलों में भीषण गर्मी के बीच बारिश के आसार, जानें मौसम का अपडेट

कोलकाता: बंगाल बीते कई दिनों से भीषण गर्मी की चपेट में है। सुबह की शुरुआत होने के बाद से अब फिर तापमान धीरे-धीरे बढ़ रहा आगे पढ़ें »

ऊपर