परिणीति की खबरों के बीच बेटी मालती को लेकर पहली बार इंडिया पहुंची प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली : परिणीति चोपड़ा की शादी की खबरों के बीच ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ इंडिया पहुंची हैं। मां बनने के बाद पहली बार प्रियंका अपनी बेटी को लेकर भारत आई हैं। तीनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान उनके चेहरे की खुशी देखते ही बन रही थी। सोशल मीडिया पर प्रियंका, निक और उनकी बेटी मालती का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोगों की भी खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।
एयरपोर्ट पर पैपराजी को पोज देते हुए प्रियंका पिंक कलर की ड्रेस में बेहद सुंदर लग रही थीं। इस बीच वह बेटी मालती को गोद में लिए नजर आईं। मां की गोद में बैठी मालती ग्रे कलर की फ्रॉक में बेहद क्यूट लग रही थीं, जिन पर से नजरें हटने का नाम ही नहीं ले रही थी। वहीं निक ब्लू डेनिम जींस के साथ डॉर्क ग्रे हुडी में नजर आए। वहीं पैपराजी ने तीनों के एक से बढ़कर एक कई फोटोज क्लिक किए, जो अब सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं।

वहीं कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री को दिए अपने बयानों के चलते सुर्खियों में हैं। दरअसल, उन्होंने एक पॉडकास्ट में खुलासा किया था कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कॉर्नर कर दिया गया था, जिसके चलते उन्हें बॉलीवुड छोड़ हॉलीवुड का रुख करना पड़ा था। बताया जा रहा है कि वे बिजनेसवुमेन नीता अंबानी के सांस्कृतिक केंद्र के भव्य उद्घाटन के लिए मुंबई आए हुए हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर