कैंसर से लड़ रहे जूनियर महमूद, हालत देखकर भावुक हुए जितेंद्र

नई दिल्ली: फेमस एक्टर और ब्रह्माचारी फेम जूनियर महमूद गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। वह कैंसर के चौथे स्टेज पर हैं। बीमारी की वजह से महमूद की ऐसी हालत हो गई है कि अब वो पहचान में भी नहीं आ रहे हैं। इस दौरान उनका हाल जानने के लिए उनके पुराने दोस्त और दिग्गज अभिनेता जितेंद्र उनसे मिलने पहुंचे। इस दौरान अपने जिगरी दोस्त की हालत देख जितेंद्र की आंखें नम हो गईं। हालांकि उन्होंने महमूद का हौंसला बढ़ाया। वहीं, फैंस भी उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

दोस्त जितेंद्र के छलके आंसू

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इसमें अभिनेता जितेंद्र अपने जिगरी दोस्त जूनियर महमूद का हाल जानने के लिए उनसे मिलने पहुंचे है। हालांकि इस दौरान दोस्त की हालत देखकर जितेंद्र की आंखे नम हो गई। साथ ही सचिन पिलगांवकर ने भी वीडियो कॉल के जरिए जूनियर महमूद का हाल लिया और वो उनसे मिलने भी आए।

 


सचिन ने शेयर किया पोस्ट

इतना ही नहीं बल्कि सचिन ने अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट शेयर किया। सचिन ने अपने पोस्ट में लिखा कि मैं आप सबसे प्रार्थना करता हूं कि मेरे बचपन के दोस्त के लिए दुआ करें, जो इस वक्त गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। मैंने कुछ दिन पहले उनसे वीडियो कॉल पर बात की और आज उनसे मिलने भी गया, लेकिन वो सो रहे थे। मैं उनका हाल जानने के लिए उनके बेटे और जॉनी लीवर के टच में हूं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दें।

जिंदगी से लड़ रहे महमूद

बता दें कि सलाम काजी ने इसके बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जूनियर के फेंफड़ों और शरीर में कैंसर पूरी तरह से फैल चुका है। डॉक्टर्स ने उन्हें 40 दिनों का टाइम दिया है। हालांकि उनका इलाज चल रहा है, लेकिन उनके पास बहुत कम टाइम है। बताते चलें कि अपने अजीज दोस्त की गंभीर हालत के बारे में सुनकर जॉनी लीवर खुद को रोक नहीं पाए और उनसे मिलने के लिए गए।

Visited 55 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Rakul Preet-Jackky Wedding: पति-पत्नी बने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, गोवा में हुई शादी

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है। रकुल आगे पढ़ें »

IPL 2024: जिस खिलाड़ी को KKR ने 1 करोड़ में खरीदा था, वह हुआ टीम से बाहर

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) को बड़ा झटका लगा है। KKR ने IPL 2024 के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर