Bigg Boss 13 के फेमस कपल असीम और हिमांशी हुए अलग, बताई असली वजह

नई दिल्ली:  ‘बिग बॉस सीजन 13’ में एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करने वाली जोड़ी अब अलग हो गई है। हिमांशी खुराना ने अपने लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड आसिम रियाज संग ब्रेकअप का आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही ये भी लिखा कि ये दोनों अपनी धार्मिक मान्यताओं की वजह से प्यार की कुर्बानी दे रहे। हिमांशी खुराना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हिमांशी और आसिम के ब्रेकअप होने की खबर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। उन्हें ये समझ में नहीं आ रहा कि आखिर ऐसा अचानक क्या हुआ कि दोनों ने अपनी राह अलग कर ली। अपने ब्रेकअप के बारे में हिमांशी ने सोशल मीडिया पर कंफर्म किया है।

 

लिखा ये पोस्ट 
हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज से संग ब्रेकअप का ऐलान करते हुए लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा। सिंगर ने लिखा- ‘हां, अब हम लोग साथ नहीं हैं। जो भी समय एक साथ बिताया वो बहुत अच्छा था। लेकिन अब साथ नहीं है। हमारे रिश्ते का सफर बेहतरीन रहा है और अब हम दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ रहे हैं। हम दोनों अपने-अपने धर्म का सम्मान करते हुए, अलग  धार्मिक मान्यताओं की वजह से प्यार की कुर्बानी दे रहे हैं। हमारे मन में एक दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं है। हम आपको गुजारिश करते हैं कि हमारी प्राइवेसी की इज्जत करें। हिमांशी।’

 

‘बिग बॉस 13’ से शुरू हुई थी लव स्टोरी
हिमांशी और आसिम रियाज की लव स्टोरी की शुरुआत ‘बिग बॉस सीजन 13’ से हुई थी। शो में हिमांशी की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी उसके बाद आसिम ने हिमांशी को प्रपोज किया और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। शो में आने से पहले हिमांशी किसी और के साथ एंगेज थी लेकिन बाद में दोबारा फिर शो में आईं और आसिम से अपने प्यार का इजहार किया था। शो के ऑफ एयर होने के बाद भी दोनों लगातार एक साथ स्पॉट होते रहते थे।

Visited 41 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

पीएम मोदी ने चेन्नई में एक्ट्रेस वैजयंतीमाला से की मुलाकात, कहा …

चेन्नई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को चेन्नई में पद्म विभूषण से सम्मानित और दिग्गज एक्ट्रेस वैजयंतीमाला से मुलाकात की। उन्होंने सोशल मीडिया पर आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री मोदी ने शहबाज शरीफ को पाक पीएम बनने पर दी बधाई, कही ये बात

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने पाकिस्तान के नव निर्वाचित प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को बधाई दी है। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!