पति के 55वें जन्मदिन पर काजोल ने लिखी मजेदार बर्थडे पोस्ट

मुंबई : बॉलीवुड के ‘सिंघम’ यानी अजय देवगन का 55वां जन्मदिन है। उन्होंने पर्दे पर कॉमेडी से लेकर इमोशनल, सीरियस तक, सभी तरह के किरदार को बखूबी अदा किया है। बता दें क‌ि एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म ‘मैदान’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अजय देवगन का जन्म 2 अप्रैल 1969 दिल्ली में एक पंजाबी परिवार में हुआ। अजय देवगन का असली नाम विशाल वीरू देवगन है। अजय देवगन ने अपने करियर की शुरुआत आज से 33 साल पहले की थी। साल 1991 में आई फिल्म ‘फूल और कांटे’ में अजय को लीड रोल में देखा गया था। इसी फिल्म से उन्होंने अपना नाम अजय कर लिया था। बता दें कि अजय सबसे पहले मिथुन चक्रवर्ती की साल 1985 में आई फिल्म ‘प्यारी बहना’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग डेब्यू कर चुके थे। इस फिल्म में उन्होंने मिथुन के बचपन का रोल निभाया था। बतौर लीड एक्टर अजय देवगन की पहली फिल्म ‘फूल और कांटे’ ने काफी अच्छी कमाई थी।

पत्नी काजोल ने कहा

जन्मदिन के मौके पर अजय देवगन की पत्नी काजोल ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पति की मा तस्वीर शेयर करते हुए लिखा क‌ि चूंकि मैं जानती हूं कि आप अपने जन्मदिन को लेकर बहुत उत्साहित हैं। आज आप एक बच्चे की तरह ऊपर-नीचे उछल रहे हैं और अपने हाथों से ताली बजा रहे हैं और अपने केक के बारे में सोचकर गोल-गोल घूम रहे हैं… मैं आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं देकर दिन की शुरुआत करती हूं।

इन फिल्मों में पत‌ि-प‌त्नी ने साथ क‌िया काम

बता दें क‌ि काजोल और अजय ने ‘गुंडाराज’, ‘राजू चाचा’, ‘इश्क’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘यू, मी और हम’ और ‘तान्हाजी’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है।1994 में ‘गुंडाराज’ फिल्म के दौरान दोनों ने डेटिंग शुरू की। दोनों ने 1999 में पारंपरिक महाराष्ट्रीयन समारोह में शादी कर ली। 2003 में काजोल ने अपनी बेटी निसा को जन्म दिया और सात साल बाद 2010 में उन्होंने अपने बेटे युग को जन्म दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Election 2024: क्या है अमेरिका का इन्हेरिटेंस टैक्स, जिसे लेकर सैम पित्रोदा और कांग्रेस को घेर रही BJP

नई दिल्ली: देश में लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी पार्टी कांग्रेस एक और नए विवाद में फंस गई है। इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम आगे पढ़ें »

ऊपर