Bowbazar Building Collapse : गार्डनरिच के बाद अब बहूबाजार में मकान का हिस्सा ढहा

कोलकाता : गार्डनरिच हादसे के 15 दिन बाद कोलकाता में फिर मकान का हिस्सा गिरा। इस बार यह घटना उत्तरी कोलकाता के बहूबाजार में हुई। मंगलवार की सुबह बहूबाजार के रामकनाई अधिकारी लेन में एक पुराने घर की दीवार समेत घर का एक हिस्सा अचानक ढह गया। प्रभावित घरों के आक्रोशित निवासियों ने शिकायत की कि उन्हें प्रोमोटर की गलतियों कीमत चुकानी पड़ी।
ठीक 15 दिन पहले 17 मार्च की रात दक्षिण कोलकाता के गार्डनरिच इलाके में एक निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत ढह गई थी। उस घटना में 12 लोगों की मौत हो गई थी। कुछ दिन पहले दमदम के पास एक घर का छज्जा टूटने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी। वहीं इस बार उत्तरी कोलकाता के बहूबाजार में भी मकान ढह गया। रहवासियों की शिकायत है कि पुराने मकान के बगल वाले मकान में प्रमोटिंग का काम चल रहा था। उस घर को तोड़ा जा रहा था। इसी दौरान उनके मकान को भी क्षति पहुंची है जिससे मकान का हिस्सा ढह गया।

 

Visited 87 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर