अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फैंस को तोहफा, ‘पुष्पा 2 द रूल’ का टीजर जारी किया

मुंबई: तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर सोमवार को पुष्पा 2 द रूल का टीज़र जारी किया गया। इस टीज़र में दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने के लिए कई क्लोज़-अप शॉट हैं। इसमें फिल्म का जथारा अनुक्रम शामिल है। जथारा हिंदू आदिवासी देवी-देवताओं के सम्मान में मनाया जाने वाला एक त्योहार है, जो भारत के तेलंगाना राज्य में मनाया जाता है। हर साल इस चार दिवसीय उत्सव में 10 मिलियन से अधिक श्रद्धालु आते हैं। टीज़र में अल्लू को भारी मेकअप के साथ जथारा में एक देवी के रूप में दिखाया गया है। एक विशेष शॉट है जहां अल्लू अपने पैर से साड़ी का पल्लू उठाता है और उसे अपने चारों ओर लपेट लेता है। अनुक्रम में आर्क शॉट पूर्णता के साथ किया गया है। टीज़र में एक फाइट सीक्वेंस भी है जहां अल्लू का किरदार जथारा में लोगों की पिटाई करता है, और अपने चरित्र के हस्ताक्षर झुकाव के साथ चला जाता है।

कब रिलीज होगी पुष्‍पा2 ?

बता दें क‌ि माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित और सुकुमार द्वारा निर्देशित, पुष्पा 2: द रूल 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। अल्लू अजुर्न ने भी अपने फिल्म का टीज़र साझा करते हुए अपने अनुयायियों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया। अल्लू ने मैं जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद देता हूं! मेरा हृदय कृतज्ञता से भरा है। कृपया इस टीज़र को धन्यवाद कहने के मेरे तरीके के रूप में लें।’ फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का संगीत देवी श्री प्रसाद ने तैयार किया है। टीज़र में बैकग्राउंड स्कोर भी अलग दिखता है क्योंकि इसमें अनूठी ध्वनियाँ प्रदर्शित की गई हैं जो मुख्य रूप से सॉफ़्टवेयर-जनरेटेड हैं। हाई-स्पीड शॉट्स फिल्म के प्रति प्रत्याशा को बढ़ाते हैं।

 

Visited 15 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर