‘बंगाल में NRC लागू हुई तो देश जला देंगे’, लश्कर-ए-तैयबा से केंद्रीय मंत्री को मिली चिट्ठी

कोलकाता: देश में NRC लागू करने को लेकर चर्चाएं उठ रही हैं। इस बीच जहां एनआरसी का विरोध देखने को मिल रहा है, तो वहीं इसके समर्थन में भी लोग खड़े हो रहे हैं। इन सब के बीच NRC को लेकर केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर को एक धमकी भरा पत्र मिला है। बताया जा रहा है कि ये पत्र आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की ओर से जारी किया गया है। केंद्रीय मंत्री को मिला ये पत्र बंगाली भाषा में लिखा गया है। इस पत्र में NRC लागू करने पर देश को जला देने की धमकी दी गई है।

केंद्रीय मंत्री और BJP के नेता शांतनु ठाकुर ने सोमवार(08 अप्रैल) को दावा किया कि आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने उन्हें पत्र भेजकर धमकी दी है कि यदि पश्चिम बंगाल में राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) लागू की गयी तो वह ‘पूरे देश को जला देगा।’ बंगाली में लिखे किये गये इस कथित पत्र में यह भी धमकी दी गयी है कि यदि राष्ट्रीय नागरिक पंजी को लागू करने के बाद मुसलमानों का उत्पीड़न किया गया तो मतुआ समुदाय के तीर्थाटन स्थल ‘ठाकुरबारी’ को ध्वस्त कर दिया जाएगा।

पुलिस को नहीं मिली शिकायत

केंद्रीय पोत, नौवहन एवं जलमार्ग राज्य मंत्री ठाकुर ने पत्रकारों से कहा कि ‘‘यह पत्र मिलने से मैं स्तब्ध हूं। मैंने अपने विभाग को इसकी सूचना दे दी है।’’ जब इस संबंध में बोनगांव के जिला पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि पुलिस को मंत्री की ओर से अब तक कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। इस पत्र पर दस्तखत करने वालों ने दावा किया कि वे पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले में लश्कर-ए-तैयबा के सदस्य हैं।

 

Visited 51 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर