Mithun Chakraborty: मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबीयत, कोलकाता के अस्पताल में हैं भर्ती

कोलकाता:  बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती हैं। आज यानी शनिवार (10 फरवरी) को कोलकाता के निजी अस्पताल की इमरजेंसी यूनिट में उन्हें भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है की उनकी तबीयत ठीक नहीं थी, उन्हें सीने में तेज दर्द और बैचेनी की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। मिथुन के अस्पताल में भर्ती होने के बाद से फैंस उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। फिलहाल अभिनेता के परिवार की ओर से उनके स्वास्थ्य पर कोई बयान नहीं दिया गया है।

बेटे ने दिया हेल्थ अपडेट
मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने एक निजी मीडिया को एक्टर का हेल्थ अपडेट दिया है। मिमोह ने बताया, ” पापा 100 फीसदी फाइन हैं और ये रूटीन चेकअप है। लेकिन आपके कंसर्न के लिए थैंक्यू।”

डॉक्टरों की देख-रेख में चल रहा इलाज

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती फिलहाल 73 साल के हैं। आज सुबह करीब 10 बजे अभिनेता के सीने में तेज दर्द हुआ और साथ ही बेचैनी महसूस होने लगी। तबीयत बिगड़ने पर उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों की देख-रेख में उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल मिथुन की तबीयत कैसी है, इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। हाल ही में एक्टर को सिनेमा इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

साल 1976 में हुई थी बॉलीवुड में एंट्री

मिथुन चक्रवर्ती ने साल 1976 में फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था। अपने बेहतरीन करियर के चलते उन्हें नेशनल अवॉर्ड सहित कई सम्मान मिल चुके हैं। हिंदी सिनेमा में मिथुन चक्रवर्ती डिस्को डांसर, जंग, प्रेम प्रतिज्ञा, प्यार झुकता नहीं और मर्द जैसी फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं। वहीं, उनकी आखिरी रिलीज हुई बंगाली फिल्म ‘काबुलीवाला’ थी। ये दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन सुमन घोष ने किया है।

Visited 87 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections 2024 : …तो क्या आसनसोल में पवन सिंह और अक्षरा सिंह भाजपा की …

- कल जारी हो सकती है दूसरी सूची कोलकाता : पवन सिंह द्वारा आसनसोल के भाजपा उम्मीदवार के तौर पर नाम वापस लिये जाने के बाद आगे पढ़ें »

NIA Raid In Bengaluru: लश्कर मॉड्यूल से जुडे़ तार, 7 राज्यों में NIA की छापेमारी

बेंगलुरु: बताया जा रहा है कि जिन लोगों ने कैफे में ब्लास्ट को अंजाम दिया है, उनके तार लश्कर मॉड्यूल से जुड़े हुए हैं। कर्नाटक आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!