सीएम ममता ने तमिलनाडु व आंध्र प्रदेश में आए चक्रवात से प्रभावित लोगों के प्रति एकजुटता व्यक्त की

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को चक्रवात ‘मिगजॉम’ से प्रभावित तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश के लोगों के प्रति एकजुटता व्यक्त की। उन्होंने वहां की स्थिति से निपटने के प्रयासों के लिए तमिलनाडु के अपने समकक्ष एम के स्टालिन के प्रयासों की भी सराहना की। बनर्जी ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया ‘तमिलनाडु के आपदा पीड़ितों को देखकर मेरा दिल द्रवित है, जहां चक्रवात मिगजॉम ने 16 लोगों की जान ले ली है और बहुत नुकसान भी पहुंचाया है।’ उन्होंने कहा ‘मेरे भाई मुख्यमंत्री स्टालिन आपदा प्रबंधन कार्यों का बहादुरी से नेतृत्व कर रहे हैं और मैं उनके और चेन्नई एवं तमिलनाडु के संकटग्रस्त लोगों के प्रति अपनी एकजुटता और समर्थन व्यक्त करती हूं। आंध्र प्रदेश में भी प्रभावितों के प्रति समर्थन और एकजुटता जताती हूं।’

 

 

Visited 23 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Airport आज रहेगा बंद !

कोलकाता : आज मंगलवार को भी कोलकाता एयरपोर्ट का रन वे आधे घंटे के लिए बंद रहेगा। मेट्रो रेलवे को बारासात मेट्रो लाइन का ड्रोन आगे पढ़ें »

Apple पर EU ने लगाया 2 अरब डॉलर का जुर्माना, जानें कारण

लंदनः यूरोपीय संघ ने एप्पल के खिलाफ लगभग दो अरब अमेरिकी डॉलर का प्रतिस्पर्धारोधी जुर्माना लगाया। अमेरिकी कंपनी पर दूसरे प्रतिद्वंद्वियों के मुकाबले अपनी संगीत स्ट्रीमिंग आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!