अमिताभ बच्चन ने पोते की पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ के ट्रेलर रिलीज पर दी बधाई

मुंबई : अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ‘द आर्चीज’ के साथ अभिनय पारी की शुरूआत कर रहे अपने नाती अगस्त्य नंदा को फिल्म की रिलीज के अवसर पर अपना आशीर्वाद दिया है। यह फिल्म गुरूवार से ‘ओवर द टॉप’ (ओटीटी) मंच नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित की जा रही। अमिताभ ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर अगस्त्य और अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ पुरानी एवं अभी के समय की तस्वीर साझा की और लिखा ‘अगस्त्य आपको मेरा प्यार और मेरा आशीर्वाद…1’’ अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा के बेटे अगस्त्य, बच्चन परिवार के तीसरी पीढ़ी के अभिनेता होंगे।

फिल्म में शाहरुख की बेटी सुहाना भी है 

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित, ”द आर्चीज” काल्पनिक शहर रिवरडेल पर आधारित अमेरिकी कॉमिक श्रृंखला का भारतीय रूपांतरण है। 1960 के दशक की पृष्ठभूमि वाले इस फिल्म का प्रदर्शन ओटीटी मंच नेटफ्लिक्स पर दोपहर डेढ़ बजे प्रारंभ हुआ। फिल्म में अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान भी है। इसके अलावा,श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना, युवराज मेंडा और अदिति सहगल भी इसमें नजर आएंगे।

 

 

Visited 68 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

NIA Raid In Bengaluru: लश्कर मॉड्यूल से जुडे़ तार, 7 राज्यों में NIA की छापेमारी

बेंगलुरु: बताया जा रहा है कि जिन लोगों ने कैफे में ब्लास्ट को अंजाम दिया है, उनके तार लश्कर मॉड्यूल से जुड़े हुए हैं। कर्नाटक आगे पढ़ें »

Kolkata Airport आज रहेगा बंद !

कोलकाता : आज मंगलवार को भी कोलकाता एयरपोर्ट का रन वे आधे घंटे के लिए बंद रहेगा। मेट्रो रेलवे को बारासात मेट्रो लाइन का ड्रोन आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!