अखिर क्यों रूपाली गांगुली ने टीवी सीरियल में रखा कदम? ‘अनुपमा’ एक्ट्रेस ने बताया अपना struggle

नई दिल्ली : ‘अनुपमा’ सीर‌ियल से नाम कमाने वाली अभिनेत्री रूपाली गांगुली को तो हर कोई जानता है। रूपाली गांगुली टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। दरअसल, ‘अनुपमा’ अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने स्ट्रगलिंग दिनों पर बात की और बताया कि उन्होंने टीवी सीरियल क्यों किए थे। फिलहाल रूपाली ‘अनुपमा’ सीरियल में अपनी दमदार एक्टिंग से खूब तारीफ बटोर रही हैं. इस सीरियल से उन्हें इतनी पॉपुलैरिटी मिल चुकी है कि लोग उन्हें अब अनुपमा के किरदार से ही पहचानने लगे हैं।
रूपाली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1998 में टीवी सीरियल ‘सुकन्या’ से की थी। लेकिन 2004 में आए  ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ में ‘मोनिशा साराभाई’ की भूमिका ने उन्हें घर-घर में मशहूर नाम बना दिया था। हालांकि, अपने पहले बच्चे को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस ने सात साल टीवी से ब्रेक ले लिया था इसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे पर ‘अनुपमा’ शो के साथ दमदार कमबैक किया। इस सीरियल ने उन्हें हाईएस्ट पेड टीवी एक्टर्स में से एक बना दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में रूपाली ने अपने स्ट्रग्लिंग डेज पर खुलकर बात की।

अपने स्ट्रग्लिंग डेज को लकर कहा

रूपाली गांगुली ने अपने स्ट्रग्लिंग डेज पर की बातसीएनबीसी को दिए एक इंटरव्यू में, रूपाली गांगुली ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में खुलकर बात की। अभिनेत्री ने बताया कि जब उन्होंने टेलीविजन धारावाहिकों में काम करना शुरू किया तो किस तरह उन्हें ‘आउटकास्ट’ कहकर नीची नजरों से देखा जाता था। रूपाली ने कहा,टेलीविजन फिर से संघर्ष के दिन थे. मुझे घर चलाना था इसलिए जो भी काम मिला, ले लिया. खासतौर पर बंगाली समुदाय में इसे अच्छा नहीं माना जाता था. तो, आप एक तरह से बहिष्कृत हैं. लोग मेरे लिए सॉरी फील करेंगे क्योंकि मैं टेलीविजन कर रही थी, और मुझे इसकी परवाह नहीं थी क्योंकि उस समय, हमें घर चलाने की ज़रूरत थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Supreme court ने CBI जांच के खिलाफ बंगाल के मुकदमे की सुनवाई 1 मई तक टाली

नयी दिल्ली : उच्चतम न्यायालय ने पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा दाखिल एक मुकदमे पर सुनवाई बुधवार को 1 मई तक स्थगित कर दी। बंगाल सरकार आगे पढ़ें »

Election 2024: क्या है अमेरिका का इन्हेरिटेंस टैक्स, जिसे लेकर सैम पित्रोदा और कांग्रेस को घेर रही BJP

SSC के बाद TET प्रश्नपत्र का मामला, कलकत्ता हाईकोर्ट ने दिया निर्देश

इसरो ने दी चेतावनी: आ रहा है ‘जल-प्रलय’

नंदी बगान में इमारत में लगी भयावह आग, सिलेंडर ब्लास्ट में तीन फ्लैट जलकर राख

Bally Bridge: बाली ब्रिज से युवक ने नदी में लगा दी छलांग

Kolkata के इस इलाके में बढ़ी चोरी की वारदातें, रोकने में पुलिस भी नाकाम

Heatwave in West Bengal: बंगाल के कई जिलों में गर्मी को लेकर ऑरेंज-रेड अलर्ट जारी, हो जाएं सावधान

अगर त्वचा के लिए चाहते हैं प्राकृतिक निखार तो करें ये उपाय

Likes-Comments के लिए चलती कार के दरवाजे से लटका शख्स, दंग करेगा खौफनाक स्टंट का Video

ऊपर