पति की नाबालिग भतीजी को अगवा कर समलैंगिक महिला ने किया यौन शोषण

नई दिल्ली : मध्यप्रदेश के खरगोना में समलैंगिक महिला का अपनी भतीजी के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, महिला ने अपनी नाबालिग भतीजी का अपहरण कर उससे शादी रचाई और फिर उसका यौन शोषण किया। आरोपी महिला ने अन्य 10 लड़कियों के साथ भी अवैध संबंध बनाए थे और पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस को नाबालिग भतीजी भी मिल गई है। पुलिस ने आरोपित महिला को जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक यह मामला खरगेना जिला मुख्यालय से करीब 16 किलोमीटर दूर टांडा बरुड़ थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने समलैंगिक महिला को नाबालिग भतीजी को बरगला कर उससे शादी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपित महिला इससे पहले भी 10 महिलाओं के साथ रिश्ते में रही है। 24 वर्षीय शादीशुदा महिला को उसकी भतीजी के साथ शादी करने और यौन शोषण के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

खण्डवा जिले के ओंकारेश्वर क्षेत्र की महिला की शादी एक वर्ष पहले क्षेत्र के उमरखली गांव के एक व्यक्ति से शादी की थी। इसके बाद, उसने अपनी 16 वर्षीय भतीजी को अपना निशाना बनाया और उससे शादी कर उसका यौन शोषण किया। महिला कई महीने पहले अपनी भतीजी को कपड़े दिलाने के बहाने से गायब हो गई थी। पुलिस ने बताया कि महिला ने 27 मार्च को नाबालिग भतीजी को अगवा किया था। पुलिस ने महिला को धार जिले के पीथमपुर से गिरफ्तार किया है। नाबालिग भी उसी के पास से मिली है। अधिकारी ने बताया कि महिला पर भारतीय दंड संहिता की धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Visited 84 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर