कोलकाता के इस Travel Startup ने Seed Funding से जुटाए 3 मिलियन अमेरिकी डॉलर

शेयर करे

नई दिल्ली: देश में ट्रैवल इंडस्ट्री तेजी से ग्रोथ कर रही है। कोलकाता स्थित स्टार्टअप कंपनी “ईज़ माई वेकेशंस” ने 3 मिलियन अमेरिकी डॉलर के सीड फंडिंग राउंड के साथ महत्वपूर्ण वृद्धि हासिल की है। वेद आनंद और सह-संस्थापक कौशल कश्यप की कंपनी ने अपने अभिनव दृष्टिकोण और ग्राहक-केंद्रित सेवाओं के साथ बाजार में तेजी से बढ़त हासिल की है। बता दें कि ये कंपनी साल 2021 में स्थापित हुई थी।

 

हालिया निवेश ईज़ माई वेकेशंस के दृष्टिकोण और विकास प्रक्षेपवक्र में निवेशकों के विश्वास को रेखांकित करता है यह फंडिंग कंपनी की विस्तार योजनाओं को बढ़ावा देने, इसके प्रौद्योगिकी बुनियादी ढांचे को बढ़ाने और इसकी सेवा पेशकशों को व्यापक बनाने में सहायक होगी।
कंपनी के संस्थापक वेद आनंद का बयान

ईज़ माई वेकेशंस के संस्थापक वेद आनंद ने फंडिंग राउंड के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम अपने निवेशकों से यह विश्वास मत पाकर उत्साहित हैं। यह फंडिंग हमें अपने परिचालन को बढ़ाने और अपने ग्राहकों को असाधारण यात्रा अनुभव प्रदान करने में सक्षम बनाएगी।” कंपनी अपने ग्राहकों की प्राथमिकताओं और बजट के अनुरूप समाधान पेश करके अपने लिए एक जगह बनाई है। क्यूरेटेड हॉलिडे पैकेज से लेकर सहज बुकिंग अनुभव तक, कंपनी का लक्ष्य यात्रा योजना प्रक्रिया को सरल बनाना और दुनिया भर के यात्रियों के लिए यादगार यात्राएं बनाना है।

बाजार में अपनी पहुंच का करेंगे विस्तार

ईज़ माई वेकेशंस के सह-संस्थापक कौशल कश्यप ने नवाचार और ग्राहक संतुष्टि के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए कहा, “हमारी टीम यात्रियों की बढ़ती जरूरतों का अनुमान लगाने और उन्हें पूरा करने के लिए प्रौद्योगिकी और डेटा एनालिटिक्स का लाभ उठाने के लिए समर्पित है। इस फंडिंग के साथ, हम अपनी सेवाओं को और बढ़ाने और बाजार में अपनी पहुंच का विस्तार करने के लिए तत्पर हैं।”

वहीं, जिस तरह कंपनी अपने विकास के अगले चरण की ओर बढ़ रही है, उद्योग पर्यवेक्षक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि ईज़ माई वेकेशंस यात्रा की तेजी दुनिया में कैसे व्यवधान और नवीनता लाती रहेगी।

Visited 62 times, 1 visit(s) today
0
0

मुख्य समाचार

कोलकाता : तृणमूल से चारों नवनिर्वाचित विधायक पहुंचे विधानसभा। शपथ समारोह के लिए प्रक्रिया शुरू। कल चारों विधानसभा में ही
कोलकाता : कहते हैं भगवान शिव काफी भोले होते हैं। वह भक्तों के जरा से प्रयासों से भी खुश हो
कोलकाता : 22 जुलाई से सावन का पावन महीना शुरू हो रहा है। इस साल सावन की शुरुआत सोमवार से
मुख्य बातें एयरपोर्ट यात्री ध्यान दें घर से निकलने से पहले बोर्डिंग पास निकाल लें एयरपोर्ट पर मौजूद एयरलाइंस के
सबिता राय कोलकाता: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के द्वारा आज शहीद दिवस रैली का आयोजन किया गया है। इस
कोलकाता : लोकसभा चुनावों में दमदार प्रदर्शन करने के बाद तृणमूल कांग्रेस आज यानी रविवार को धर्मतल्ला में शहीद दिवस
कोलकाता : कल शहीद दिवस कार्यक्रम के मद्देनजर मेट्रो रेल की ओर से सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। रविवार को
कोलकाता : भवानीपुर स्थित ऐतिहासिक जदु बाबू बाजार का अधिग्रहण करने पर कोलकाता नगर निगम विचार कर रहा है। 200
कोलकाता : फिर एक बार कोलकाता एयरपोर्ट पर टैक्सी दलाल का गिरोह सक्रिय हो चुका है। इस बार इनकी निगाहें
होगा भारी निवेश, लाखों नौकरियों की संभावना कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को नवान्न में लेदर कॉम्प्लेक्स 'कर्म दिगंत'
- हावड़ा ब्रिज, ब्रेबर्न रोड, सी.आर एवेन्यू, एस.एन बनर्जी और जे.एल नेहरू रोड पर वाहनों का यातायात रहेगा प्रभावित -
कोलकाता : तृणमूल कांग्रस के शहीद दिवस कार्यक्रम के मद्देनजर कल यानी रविवार को धर्मतल्ला इलाके में लाखों लोगों की
ऊपर