महानगर में फर्जी आईपीएल टिकट बेचने के आरोप में युवक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : महानगर में आईपीएल क्रिकेट मैच के फर्जी टिकट बनाने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम व‌िक्रम साहा है। कोलकाता पुलिस की एआरएस की टीम ने उसे नदिया के ताहेरपुर से पकड़ा है। आरोप है कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर 23 अप्रैल को इडेन गार्डन में हुए केकेआर और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच के फर्जी टिकट बनाकर लोगों को बेचे थे। स्थानीय सूत्रों के अनुसार विक्रम ताहेरपुर शहर में टीएमसीपी का पूर्व अध्यक्ष रह चुका है। बाद में रानाघाट संगठन के महत्वपूर्ण पर भी था। वर्तमान में वह किसी पद पर नहीं था लेकिन उसने पार्टी भी नहीं छोड़ा था। यहां उल्लेखनीय है कि 23 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होने वाले मैच को लेकर शहर के लोगों में काफी उत्साह था। ईडन में आईपीएल के टिकटों की होड़ मची हुई थी। गेंद के मैदान में आने से पहले ही मैच के लगभग सारे टिकट बिक गए। इसी का फायदा जालसाजों ने भी उठाया। लोगों के बीच टिकट की डिमांड ज्यादा थी। मैच के ऑनलाइन टिकट नहीं मिल रहे थे। आरोप है कि उस समय अभियुक्तों ने कुछ लोगों को मोटी रकम लेकर टिकट बेचे थे। लेकिन मैच के दिन उस टिकट को लेकर खेल देखने गए तो पता चलता है कि वह नकली है। इसके बाद ही ठगी के शिकार लोगों ने मैदान थाने में शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने मामले में पहले 5 लोगों को गिरफ्तार किया था। उन लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस को अभियुक्तों के बारे में पता चला है।

Visited 53 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर आई सामने

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह 3 राउंड ओपन फायरिंग हुई है। भारी सिक्योरिटी के बावजूद सुबह आगे पढ़ें »

सलमान खान के घर फायरिंग, पिता सलीम खान ने दिया ये बयान

कोलकाता: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काफी समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी तक कोई बड़ा फैसला नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर