बहन के साथ छेड़छाड़ करने का प्रतिवाद करने पर भाई की पिटायी

नदिया : प्रेम प्रस्ताव ठुकराने के कारण प्रेमिका से छेड़छाड़ और इसका प्रतिवाद करने पर उसके भाई को बुरी तरह पीटकर घायल करने का आरोप अभियुक्त दिवाकर देवनाथ पर लगा है। बुधवार को अभियुक्त के विरुद्ध रानाघाट थाने में शिकायत दर्ज करवायी गयी। यह घटना रानाघाट 2 नंबर ब्लॉक इलाके में घटी। वह युवती कल्याणी के एक नर्सिंग होम में नर्स है। पीड़िता का आरोप है कि अभियुक्त दिवाकर ने उसे कई बार प्रेम प्रस्ताव दिया है मगर उसने ठुकरा दिया। बुधवार को कल्याणी स्टेशन के निकट भी अभियुक्त ने ऐसा ​किया तो उसने फिर मना किया। आरोप है कि दिवाकर ने इस बार उसके साथ अश्लील आचरण किया। घर जाकर उसने अभियुक्त की करतूत अपने भाई को बतायी। इस पर वह अपने 2 दोस्तों के साथ अभियुक्त के पास गया था। आरोप है कि अभियुक्त ने बहन के साथ ऐसा आचरण करने का प्रतिवाद करने पर अपने लोगों के साथ मिलकर युवती के भाई और दोस्तों को बुरी तरह पीट दिया। उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां दो को उपचार कर छाेड़ दिया गया हालांकि पीड़िता के भाई को भर्ती कर लिया गया। घटना के बाद से अभियुक्त अपने दोस्तों के साथ इलाके से फरार बताया जा रहा है।

Visited 62 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

TMC ने जारी किया घोषणापत्र, CAA-NRC समेत कई मुद्दों पर कही बात

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी TMC  ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज बुधवार (17 अप्रैल, 2024) को घोषणा-पत्र जारी कर दिया है। मैनिफेस्टो आगे पढ़ें »

रामनवमी पर पश्चिम बंगाल में धूमधाम से निकली शोभायात्रा 

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में बुधवार को रामनवमी के अवसर पर शोभायात्राएं निकाली गईं। कुछ इलाकों में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने और कुछ इलाकों आगे पढ़ें »

ऊपर