बिजली गिरने से महिला की मौत

मिदनापुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के गढ़बेता थाना इलाके में रहने वाली एक महिला की मौत शुक्रवार की दोपहर के समय बिजली गिरने के कारण हो गयी। मृतका का नाम राधुनी मुर्मू (50) बताया जाता है। घटना के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने जाकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस सूत्रों से घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम मिदनापुर जिले के गढ़बेता थाना इलाके के आमकोला के भूला गांव में रहने वाली महिला राधुनी मुर्मू शुक्रवार की दोपहर के समय अपने खेतों में कुछ काम कर रही थी कि अचानक उस पर बिजली गिर पड़ी। जिसके कारण वह महिला अचेत होकर जमीन पर गिर गयी। मौके पर मौजूद अन्य लोगों की मदद से से तुरंत उठाकर अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने जाकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

Visited 69 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!