कमरहट्टी में ‘ऑटो ऑन कॉल’ से ​मिल पायेगी ऑटो बुक करने की सुविधा

देर रात व मेडिकल सुविधाओं को भी किया गया है इसमें शामिल
अन्य पालिकाओं में भी की जायेगी इसकी शुरुआत
कमरहट्टी :
एप कैब बुक करने और उनकी सुविधाओं को पाने में हो रही समस्याओं को देखते हुए कमरहट्टी अंचल में ‘ऑटो ऑन कॉल’ एप्प की सुविधा की शुरुआत की गयी है। इसकी घोषणा करते हुए स्थानीय विधायक मदन मित्रा ने कहा ​कि फिलहाल कमरहट्टी अंचल में ही हम इस सेवा की शुरुआत कर पा रहे हैं। कहीं भी जाने के लिए ऑटो को बुक करने की सुविधा के लिए लोगों को इस एप्प को डाउनलोड करना पड़ेगा। रथतल्ला प्रोग्रेसिव ऑटो ऑपरेटर्स यूनियन संचालित आईएनटीटीयूसी कार्यालय के सामने से इस योजना की शुरुआत कर दी गयी। एप्प के जरिय लोग अपने समयानुसार ऑटो बुक करके आसान से अपने गंतव्य तक पहुंच जायेंगे। प्रति 2 किलोमीटर के बाद उपभोक्ता को 5 रुपये भाड़ा अतिरिक्त देना होगा। पूर्व मंत्री ने बताया कि रात में ही यह सेवा जारी रहेगी। इसके साथ ही मेडिकल सुविधाओं को भी हमने इसमें शामिल किया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: पंजाब ने टॉस जीता, मुंबई की पहले बैटिंग, धवन टीम से बाहर

नई दिल्ली: IPL 2024 का 33वां मुकाबल पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। यह मैच चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण में 102 सीटों पर होगी वोटिंग, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार को 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। देश के 21 राज्य/केंद्र शासित प्रदेशों में वोटिंग आगे पढ़ें »

ऊपर