श्वेता के बारे में बहुत देर बाद पता चला था : अयन की पत्नी ने ईडी को बताया

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : ईडी कार्यालय में गिरफ्तार अयन शील से मिलने उनकी पत्नी काकुली शील पहुंची। ईडी के समक्ष उनका दावा है कि उन्हें उनके पति के इन कारनामों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। अयन से लंबी पूछताछ के बाद पिछले हफ्ते ईडी की टीम ने गिरफ्तार किया था। उन पर आरोप है कि उन्होंने न सिर्फ एसएससी बल्कि अन्य भर्ती परीक्षाओं में गैर कानूनी तरीके से लोगों को नियुक्ति दिलायी थी। इसके एवज में उन्होंने करोड़ों रुपया काला धन भी कमाया था। अयन की कंपनी में काकुली भी डायरेक्टर हैं। ईडी उनके अकाउंट की भी छानबीन कर रही है । ऐसे में वे खुद ईडी कार्यालय पहुंचकर अधिकारियों का सहयोग कर रही हैं। उनका कहना है कि उन्हें श्वेता के बारे में काफी देर बाद पता चला। तब तक देर हो गई थी। अयन के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म में श्वेता काम कर रही थी। इसके बाद उनके पास करने को कुछ नहीं था।
अयन के साथ नहीं रहती हैं
उनका कहना है कि 8 साल से वह अयन के साथ नहीं रह रही है और चार साल पहले दिल्ली शिफ्ट हुई है। उनका कहना था कि वह डायरेक्टर नहीं बनना चाहती थी। वह घर के काम में बिजी रहती थी। आयन कंपनी में क्या करते थे , इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं थी। उसने कई बार कंपनी से अपने आप को हटाने को भी कहा था लेकिन अयन ने ऐसा नहीं किया । उसके नाम पर जो भी जमीन या प्रॉपर्टी ली गई है , इस बारे में उसे कुछ भी मालूम नहीं है। यहां तक कि उनके बेटे अभिषेक के नाम पर पेट्रोल पंप लिया गया था, इस बारे में भी उन्हें कुछ भी पता नहीं था। उन्होंने श्वेता को एक महँगी कार दी थी इस बारे में भी उन्हें कुछ भी नहीं बताया था। काफी दिनों के बाद इस बारे में उन्हें पता चला था। शान्तनु के बारे में उन्होंने बताया कि वह कई बॉडीगार्ड को लेकर घूमते थे। अयन के घर पर भी उनका आना जाना था ।

Visited 144 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

अब 4 दिन बाद ही मेट्रो से कर सकेंगे हावड़ा मैदान से रूबी तक का सफर

एक नजर हावड़ा मेट्रो से किराये पर (मेट्रो सूत्रों के अनुसार ) हावड़ा मैदान तक के लिए किराया 5 रुपये होगा। दक्षिणेश्वर, बारानगर और नोआपाड़ा : 30 आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!