आवास योजना के लिए राज्य को दिए गए हजारों करोड़ : शुभेंदु

सिलीगुड़ीः पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी सोमवार को आपदा पीड़ितों का हालचाल जानने के लिए सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल पहुंचे तथा 56 लोगों से मुलाकात की। इसके बाद आपदा पीड़ितों को देखने मयनागुड़ी पहुंचे और तूफान से क्षतिग्रस्त क्षेत्र का जायजा लिया। उन्होंने तृणमूल पर हमला करते हुए कहा कि तृणमूल के नेता इलाके में आए और तस्वीरें खिंचवाने में व्यस्त दिखे। केन्द्र सरकार के द्वारा आवास योजना के लिए राज्य को हजारों करोड़ रुपये देने के बाद भी निवासियों को अपना घर नहीं मिला और अगर इनका कोई पक्का मकान होता तो इस तरह मलबे में तब्दील नहीं होता।

जलपाईगुड़ी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल व अस्पताल से निकलने के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि यह साइलेंस जोन है, इसलिए यहां ज्यादा बात करना उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि वैसे आपदा से पीड़ितों को डाक्टर, नर्स और चिकित्सा से जुड़े कर्मियों ने पूरी रात 24 घंटे काम किया है। जिसके कारण पीड़ितों को राहत मिली है। इसके लिए सभी चिकित्साकर्मियों को दिल से धन्यवाद देता हूं।

Visited 19 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सिर्फ गर्दन का व्यायाम हमें इतने रोगों से रख सकता है दूर

कोलकाता : रीढ़ की हड्डी को कशेरूक दंड या मेरूदंड कहा जाता है। इससे समस्त कंकाल को सहारा मिलता है। रीढ़ की हड्डी या मेरूदंड आगे पढ़ें »

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

ऊपर