Bengal के इस पंचायत सदस्य को झाड़ू से पीट-पीटकर खदेड़ा गया

हासनाबाद में सरकारी परियोजना को लेकर तृणमूल का गुटीय द्वंद्व आया सामने
बशीरहाट : हासनाबाद में शुक्रवार को तृणमूल के दो गुटों के बीच संघर्ष की एक अलग ही तस्वीर सामने आयी। सरकारी निकासी परियोजना की घोषणा कर रही पंचायत सदस्य मंदिरा दास मंडल और उनके दलबल को विपरीत पक्ष की महिलाओं ने झाड़ू-झाड़ू मार-मार कर खदेड़ दिया। इस बीच दोनों पक्षों के बीच हाथापाई भी हुई जिसमें 5 लोग घायल हो गये। आरोप है कि बावजूद इसके पंचायत सदस्य के लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से गांव से बाहर खदेड़ दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार गत 28 अप्रैल को हासनाबाद जीपी के दक्षिणदांदड़िया नाम के इस गांव में निकासी नाले के निर्माण के लिए 7.98 लाख रुपयों का फंड मिला, जिस पर सोमवार को काम शुरू हुआ और इस दिन काम खत्म हो जाने पर पंचायन प्रधान ने सुबह इसका उद्घाटन भी कर दिया। आरोप इसके कुछ देर बाद ही पंचायत सदस्य, उसके पति और लोगों ने उसी जगह पर टेबल चेयर लगाकर परियोजना को लेकर पुनः घोषणा करने लगे जिस पर बवाल मच गया। विपरीत पक्ष की महिलाओं ने हाथ में झाड़ू लेकर उन पर हमला बोल दिया। हासनाबाद थाने की पुलिस ने वहां पहुंचकर कार्रवाई करते हुए घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घटना को लेकर अंचल के वरिष्ठ तृणमूल नेताओं का कहना है कि उन्होंने इसकी जानकारी शीर्ष नेतृत्व को दी है।

Visited 88 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

पतंजलि आयुर्वेद को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, अवमानना नोटिस किया जारी

नई दिल्ली: टीवी पर भ्रामक ऐड के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पतंजलि को फटकार लगाई है। सुप्रीम कोर्ट ने दवा के प्रभाव पर भ्रामक आगे पढ़ें »

लड़की ने ऑर्डर की मछली फ्राई, Zomato ने कहा- वो तो पानी में गई… छपाक

नई दिल्ली : इंस्टाग्राम चलाने वाले लोग ट्रेंडिंग ऑडियो पर रील्स भी खूब देखते हैं और बनाते भी हैं। इसमें रोजाना कुछ न कुछ नया आगे पढ़ें »

ऊपर