दामाद ने कुल्हाड़ी से प्रहार कर की सास की हत्या

अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बेटी को दामाद की पिटाई से बचाने में गई मां की जान
बांकुड़ा : कुल्हाड़ी से प्रहार का एक व्यक्ति ने अपनी सास की हत्या कर दी। यह वारदात जयपुर थाना अंतर्गत कुंभस्थल गांव में हुआ है। वारदात को लेकर ग्रामीणों में सनसनी का माहौल है। मृतका का नाम अल्पना महादंड (40) है जो जयपुर थाना अंतर्गत चतरा गांव की रहने वाली थी। अभियुक्त विश्वजीत घोष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक अल्पना की बेटी के साथ विश्वजीत की शादी हुई थी। शादी के बाद से ही विश्वजीत का अपनी पत्नी के साथ अनबन चल रहा था। वहीं 4-5 दिन पहले झगड़ा कर उसकी पत्नी चतरा गांव अपने मायके चली आई थी। दामाद को समझाकर ससुराल में बसाने के उद्देश्य से अल्पना अपनी बेटी को लेकर उसकी ससुराल पहुंची। पत्नी के पहुंचते ही विश्वजीत भड़क उठा और सास के सामने अपनी पत्नी की पिटाई शुरू कर दी। बेटी को बचाने के लिए जैसे ही अल्पना बीच में आई तो विश्वजीत ने घर से कुल्हाड़ी निकाल सास पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर गई। खबर फैलते ही आस-पास के लोग वहां आ पहुंचे। स्थानीय लोग अल्पना को गंभीर हाल में उठाकर जयपुर ग्रामीण अस्पताल ले गए जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए विष्णुपुर अस्पताल भेजने के साथ-साथ वारदात की गहन पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात की गहन पड़ताल की जा रही है।

चरित्र पर संदेह होने से पति ने की हत्या

एक अन्य मामले में दूसरे व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध का संदेह होने पर सो रही पत्नी के सिर पर कुदाल से वार कर हत्या करने का आरोप एक व्यक्ति पर लगा है। पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम उर्मिला रॉय (36) है। घटना के बाद अभियुक्ति पति तारक राय वहां से फरार हो गया। मृतका के परिजनों ने मुर्शिदाबाद थाना में अभियुक्त के खिलाफ हत्या की लिखित शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर विशिष्ट धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना रविवार सुबह मुर्शिदाबाद थाने के दाहापाड़ा चैतन्यपुर गांव में हुई।

 

Visited 32 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर