Rishra Violence Update : जब राज्यपाल ने रिसड़ा पहुंचकर कही ये बात

हुगली :  रिसड़ा (Rishra) में रविवार को शुरू हुई हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच सोमवार रात को 4 नंबर रेल गेट इलाके में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हुई है। पुलिस पर पथराव किया गया और पुलिस वाहन को जला दिया गया। इसके बाद मंगलवार को राज्य के  महामहिम राज्यपाल डॉ सी वी आनंद बोस (CV Anand Bose) स्थिति का जायजा लेने के लिये 4 नंबर रेल गेट इलाके में पहुंचे। उन्होंने करीब 20 मिनट तक 4 नंबर रेल गेट इलाके के साथ ही माहेश जान नगर रोड इलाके में रूककर वहां का दौरा किया। जिसके बाद वे कोलकाता (Kolkata) लौट गये।
असमाजिक तत्वों के खिलाफ होगी कार्यवाही
इस दौरान उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत की और कहा कि जिस तरह की घटना रिसड़ा में सामने आयी है वह काफी दुखद है। जिन तत्वों द्वारा हिंसा की घटना को अंजाम दिया गया है, उन्हें फैक्ट फाइंडिंग (Fact Finding) और डाटा गैदरिंग (Data Gathering) कर कठोर सजा दी जायेगी। उन्होंने कहा कि ‘मैं आप सभी आश्वस्त करता हूं कि हिंसा की घटना में शामिल सभी लोगों को कठोरतम सजा दी जायेगी’।
बंगाल के लोगों को शांतिपूर्ण जीवन जीने का पूर्ण अधिकार
बंगाल के लोगों को शांतिपूर्ण जीवन जीने का पूर्ण अधिकार है। राज्य के लोग लंबे समय से हिंसाग्रस्त माहौल से प्रभावित है। पॉलिटकल और क्रिमिनल मुद्दों की वजह से जो घटनायें घट रही हैं उस पर रोक लगानी चाहिये एवं राजनीतिक दलों को लोगों के उथान के लिये काम करना चाहिये। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जो मॉडल ऑफ भारत यानी देश की परिकल्पना है उसमें बंगाल शामिल है।
Visited 188 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!