‘इतने गुस्से में बटन दबायें कि करंट कोलकाता में ममता दीदी को लगे’, बालुरघाट में बोले अमित शाह

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज बंगाल के बालुरघाट में एक रैली को संबोधित किया। उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता दीदी घुसपैठ नहीं रोकेंगी क्योंकि ये घुसपैठिए उनका वोट बैंक हैं। पीएम नरेंद्र मोदी और BJP सरकार बंगाल में घुसपैठ रोक सकती हैं। हमने असम में घुसपैठ रोका है।

बालुरघाट के बुनियादपुर में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने आगे कहा कि मैं आपको मोदी की गारंटी बताने आया हूं कि हमें 30 सीटें पार कराओ और बंगाल में बीजेपी की सरकार बनाओ। हम घुसपैठ रोक देंगे। शाह ने कहा कि आज पूरे क्षेत्र में फैली अत्यधिक गरीबी के लिए कम्युनिस्ट और तृणमूल कांग्रेस जिम्मेदार हैं। बंगाल के लोगों ने 2014 में हमें केवल दो सीटें और फिर 2019 में आपने हमें 18 सीटें दीं और पीएम मोदी 300 से ज्यादा सीटों के साथ प्रधानमंत्री बने। अब 2024 में हमें इसे 18 से बढ़ाकर 30 करना है और 370 सीटें पार करनी हैं। अगर हमें भारत मजबूत बनाना है तो मजबूत बंगाल बनाना है।

संदेशखाली को लेकर शाह के निशाने पर CM ममता

अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता दीदी, आप तो महिला मुख्यमंत्री हैं, फिर भी संदेशखाली जैसी शर्मनाक घटना पर आप राजनीति कर रही हैं। सालों तक, आपकी नाक के नीचे अत्याचार होता रहा और जब TMC के गुंडों को ED पकड़ने गई तब उन पर पथराव किया गया। तुष्टिकरण कर कुछ वोट लेने के लिए आप संदेशखाली के गुनहगारों को बचा रही हैं।

ये भी पढ़ें: आसनसोल सीट से BJP प्रत्याशी का ऐलान, TMC नेता शत्रुघ्न सिन्हा को देंगे टक्कर

मुख्यमंत्री पर अमित शाह ने साधा निशाना

NRC पर बालुरघाट की रैली में शाह ने कहा, ”मैं हाथ मिलाकर बंगाल की जनता को बताना चाहता हूं कि ममता दीदी बंगाल की जनता को बेवकूफ बना रही हैं। मैं कहना चाहता हूं कि जो भी शरणार्थी आए हैं, उन्हें डरना नहीं चाहिए और नागरिकता के लिए आवेदन करना चाहिए।’ किसी का नाम छोड़ा नहीं जाएगा।” शाह ने भूपतिनगर ब्लास्ट मामले में एनआईए जांच पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, ”सभी को उल्टा लटका दिया जाएगा और सीधा कर दिया जाएगा।” शाह ने कहा, ”आप लोग बालुरघाट में इतने गुस्से में बटन दबायें कि कोलकाता में ममता दीदी को करंट लग जाये।’

10 साल के कार्यकाल के बारे में बताया

अमित शाह ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में पीएम मोदी ने गरीबों के कल्याण के लिए अथक प्रयास किये। पीएम मोदी के नेतृत्व में लगभग 25 करोड़ लोग बहुआयामी गरीबी से बाहर निकले। 80 करोड़ से अधिक लोगों को मुफ्त राशन मिला, लगभग 12 करोड़ शौचालयों का निर्माण किया गया और लगभग 10 करोड़ लोगों को उज्ज्वला योजना के तहत एलपीजी कनेक्शन मिले।

 

Visited 34 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर