भाजपा ने मोदी पर बनाया गाना, 12 भाषाओं में है… आपने सुना?

नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े सियासी दल BJP ने बुधवार को ‘तभी तो सब मोदी को चुनते हैं’ थीम पर 12 भाषाओं में एक नया गाना जारी किया है। बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर देश के मतदाताओं तक अपनी बात पहुंचाने के लिए तमाम राजनीतिक दल तरह-तरह के उपाय कर रहे हैं। इस गाने के माध्यम से बीजेपी मोदी सरकार द्वारा किए गए कामकाज और वादों को पूरा करने के दावे कर रही है। ‘सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं’ के आधार पर पार्टी जोर-शोर से प्रचार अभियान चला रही है। भारत की बदलती तस्वीर को दिखाया चुनाव प्रचार अभियान के तहत भाजपा ने बुधवार को नया गाना जारी किया है। इसे लेकर यह भी दावा किया है कि यह नया गाना पूरे देश की भावना को दर्शाता है। इस नए गाने में 2014 से पहले के हालात और नरेंद्र मोदी के वर्ष 2014 में देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद भारत की बदलती तस्वीर को दिखाया गया है।

3 मिनट 19 सेकंड का यह गाना चर्चे में

भाजपा द्वारा 3 मिनट 19 सेकंड के इस नए गाने में देश के हर कोने से, हर भाषा को बोलने वाले, अलग-अलग पृष्ठभूमि के लोग, एक स्वर में एक बात कह रहे हैं कि उनके सामूहिक सपनों ने उड़ान भरी है। इसमें ‘सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं’ के दावे को भी प्रमुखता से दिखाया गया है। बता दें क‌ि यह गाना 12 अलग-अलग भाषाओं में गाया गया है, ताकि यह अलग-अलग भाषा बोलने वाले लोगों तक उनकी ही भाषा में पहुंचे। नये गाने के वीडियो के अंत में हजारों लोग एक साथ आकर एक विशाल कोलाज बनाते हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एकजुट शक्ति का प्रतिनिधित्व करता है। इसके जरिए राष्ट्र की आवश्यक एकता को प्रदर्शित करते हुए लोगों को उनकी विविधता पर एक साथ आने को भी दर्शाया गया है।

Visited 26 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर