मिदनापुर : बीच सड़क पर 2 लड़कियों के बीच जमकर मारपीट

मिदनापुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत दासपुर थाना क्षेत्र के ज्योतघनश्याम इलाके में बुधवार को बीच सड़क पर 2 लड़कियों के बीच जमकर मारपीट हुयी। जिससे इलाके में उत्तेजना की स्थिति कायम हो गयी। घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार एक युवक के साथ प्रेम संबंध को लेकर ही दोनों लड़कियां इस दिन आपस में भिड़ गई तथा एक दूसरे पर लात और घूंसों से खूब प्रहार किया। 2 लड़कियों के बीच सड़क पर सरेआम हो रही मारपीट की इस घटना को देख लोग हैरत में पड़ गए। जिसके बाद वहां पर काफी लोगों की भीड़ लग गयी। कुछ लोगों ने मारपीट का वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया। वहीं कुछ महिलाओं ने हस्तक्षेप कर मारपीट कर रही लड़कियों को किसी प्रकार शांत कराया तथा समझा बुझाकर घर वापस भेज दिया। प्रेम संबंध को लेकर 2 लड़कियों के बीच मारपीट की इस घटना को देख अभिभावकों में चिंता भी व्याप्त है। इस घटना को लेकर किसी भी पक्ष की ओर से थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है।

Visited 169 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal Weather: रात में ठंड…दिन में गर्म, कबतक बंगाल में रहेगा ऐसा मौसम ?

कोलकाता: बंगाल में दो दिनों से हल्की ठंड महसूस हो रही है। बुधवार(28 फरवरी) को सुबह से ही धूप खिली हुई है। बीते कुछ दिनों आगे पढ़ें »

Kolkata: पेट्रोल से भरा टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की जलकर मौत

कोलकाता: शहर के जोड़ासांको थाना इलाके में बुधवार(28 फरवरी) को दर्दनाक हादसा हुआ। मो .अली पार्क के पास पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया। जिसके आगे पढ़ें »

ऊपर