Man Drowned : दोस्तों के साथ नहाने गया था युवक अचानक हुआ गायब, जानें…

पानीहाटी : पानीहाटी के 12 मंदिर घाट में दोस्तों के साथ घूमने आये 4 दोस्त गंगा में नहाने उतरे जिसमें से 1 युवक डूब गया। लापता अजय भट्टाचार्य को मंगलवार भी डिजास्टर मैनेजमेंट की एक टीम तलाश रही है। बताया गया है कि चारों निमता के पाटना ठाकुरतल्ला के निवासी हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि सोमवार की शाम उन्होंने 4 युवकों को गंगा घाट के निकट पिकनिक करते हुए देखा गया। फिर वे नहाने लगे हालांकि एक युवक को वापस लौटते नहीं देखा तो स्थानीय एक महिला ने उन युवकों से पूछा इस पर उसे जानकारी देने के बजाय अजय के दोस्त उसे बुरा भला कहने लगे। आरोप है कि अजय के डूब जाने के बाद भी उसके दोस्तों ने अजय के परिवारवालों व पुलिस को इसकी कोई जानकारी नहीं दी। आरोप है कि उन्होंने इस पर चुप्पी साधे रखी। वहीं दूसरी ओर अजय के घर नहीं लौटने पर परिवारवाले उसे तलाश करने, उन्हाेंने निमता थाने में जाकर बेटे के लापता होने की भी शिकायत की। दूसरी ओर पुलिस को स्थानीय लोगों से अजय के गंगा में डूब जाने की जानकारी मिली। यह कोई दुर्घटना थी या फिर कोई गहरी साजिश कर उसकी हत्या की गयी है, पुलिस ने इन दोनों दिशाओं में छानबीन शुरू की है। घटना की छानबीन के क्रम में पुलिस ने 3 दोस्तों टुबाई, साधु व तमाल को थाने में रोककर पूछताछ कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

रेलवे ने किया 50 से अधिक ट्रेनों को रद्द, कई ट्रेनों को किया गया डायवर्ट

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : ओडिशा के बालासोर जिले के बहानागा रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार को बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस आगे पढ़ें »

ओडिशा ट्रेन हादसा : अंधेरे में अपनों के टुकड़े तलाशते दिखे लोग

चश्मदीद बोले- कहीं किसी का हाथ पड़ा था तो कहीं पैर ओडिशा : ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम करीब 7 बजे हुआ ट्रेन हादसा इतना आगे पढ़ें »

ऊपर