Mamata Banerjee के इस बात का अखिलेश ने किया समर्थन

सन्मार्ग संवाददाता
लखनऊ :
समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगामी लोकसभा चुनाव में अपने-अपने यहां मजबूत क्षेत्रीय पार्टियों को आगे करके भाजपा का मुकाबला करने की पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की राय का समर्थन करते हुए मंगलवार को कहा कि अन्य पार्टियां भी ऐसा ही चाहती हैं। यादव ने यहां एक बयान में राष्ट्रीय स्तर पर विपक्षी एकता को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि जिस प्रदेश में जो दल मजबूत हो वहां उसे आगे कर चुनाव लड़ा जाए। उन्होंने कहा, ”बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और अन्य पार्टियां भी यही चाहती हैं।” गौरतलब है कि ममता बनर्जी ने सोमवार को एक बयान में कहा था कि वह शुरू से ही कह रही हैं कि संबंधित क्षेत्रों में ताकत रखने वाले दलों को वहां आगे करके भाजपा से मुकाबला करना चाहिए। जैसे- दिल्ली में आम आदमी पार्टी, बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और जनता दल यूनाइटेड (जदयू), उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) और तमिलनाडु में द्रमुक-कांग्रेस और पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस। उन्होंने कहा था कि जिस राज्य में क्षेत्रीय पार्टी मजबूत है वहां भाजपा उसका मुकाबला नहीं कर सकती।

 

Visited 164 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Mahashivratri 2024 Puja Samagri: महाशिवरात्रि में शिवजी की पूजा सामग्री की पूरी लिस्ट, यहां देखें

कोलकाता : महाशिवरात्रि का पर्व भगवान शिव को समर्पित हिंदू धर्म का महत्वपूर्ण पर्व है। इस दिन भगवान शिव की पूजा-अर्चना की जाती है और आगे पढ़ें »

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!