ममता सुबह राहुल को बधाई देती हैं और शाम को उन पर हमला करती हैं : पात्रा

राहुल गांधी ऐसा व्यवहार कर रहे हैं जैसे वह और उनका परिवार कानून से ऊपर है
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर ‘दोहरे मापदंड’ अपनाने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) अध्यक्ष कांग्रेस नेता राहुल गांधी का सुबह अभिवादन करती हैं और शाम को उन पर हमला करती हैं। वहीं उन्होंने राहुल गांधी पर भी हमला बोला और कहा कि राहुल गांधी ऐसा व्यवहार कर रहे हैं जैसे वह और उनका परिवार कानून से ऊपर है। पात्रा साल्टलेक में राज्य भाजपा के नए कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। ममता बनर्जी और उनकी तृणमूल कांग्रेस द्वारा गांधी को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराए जाने के खिलाफ समर्थन व्यक्त करने के बारे में पूछे जाने पर पात्रा ने कहा कि वह सुबह राहुल जी को गुलदस्ता भेजती हैं और उन्हें शुभकामनाएं देती हैं, वहीं शाम को वह राहुल गांधी के खिलाफ बोलती हैं।’

Visited 44 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर