Ram Mandir Ayodhya : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर ममता का बीजेपी पर हमला, कहा …

जयनगर : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जयनगर की सभा से भाजपा पर जाति धर्म को लेकर भेदभाव करने का आरोप लगाया। उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि किसी ने मुझसे राम मंदिर को लेकर पूछा। मेरा मानना है कि धर्म सभी का अपना-अपना होता है मगर उत्सव सभी का। मैं उसी उत्सव में विश्वास करती हूं जो सभी को साथ लेकर चलता है एकता दिखाता है। उन्होंने नाम लिये बिना कहा कि आप लोगों को जो करना है जो बनवाना है बनाइए, किसने आपत्ति की है। चुनाव से पहले एक गिमिक शो है। मुझे कोई आपत्ति नहीं लेकिन अन्य समुदाय का अवहेलना करना यह काम सही नहीं है। टीएमसी सरकार जब तक रहेगी यह मेरा वादा है कभी भी हिंदू मुसलमान सिख ईसाई जाति धर्म को लेकर भेदभाव नहीं होने होने दूंगी। मैं आपलोगों की पहरेदार हूं।

 

Visited 59 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!