” ममता बनर्जी टीएमसी के मंदिर की देवता हैं…”

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने टीएमसी नेताओं के भ्रष्टाचार में शामिल होने के आरोप पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पुजारी चोर हो सकता है, लेकिन भगवान नहीं, ममता बनर्जी टीएमसी के मंदिर की देवता हैं। शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने कहा, “मैं चोर हो सकता हूं, ममता बनर्जी चोर नहीं हैं।” शोभनदेव चट्टोपाध्याय खरदह में पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। उस दौरान उन्होंने कहा कि पुजारी चोर हो सकता है, भगवान नहीं। ममता बनर्जी तृणमूल कांग्रेस के मंदिर की देवता हैं। बता दें कि टीएमसी नेताओं पर लगातार भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं। मंत्री ने आगे कहा, “जादवपुर विश्वविद्यालय का रजिस्ट्रार बनने के लिए माध्यमिक से स्नातकोत्तर तक 50 प्रतिशत अंक होना जरूरी है, लेकिन जहां रजत बनर्जी की नियुक्ति हुई, वह संख्या किसी भी स्तर पर उनके पास नहीं थी। ऐसे कई मामले हैं, जहां भ्रष्टाचार हुए हैं? मेरे पास जानकारी हैं।” शोभनदेव ने कहा, “उन्होंने 200 प्रोफेसरों को काम पर रखा। प्राध्यापकों की नियुक्ति उस समय लोक सेवा आयोग की परीक्षा के बिना नहीं होती थी। उन्हें 65 प्रतिशत अंक लाने होते थे, लेकिन नियुक्त किए गए लोगों में से किसी के पास भी यह नंबर नहीं था। अब अगर हम कहते हैं कि सीपीएम के दौरान जिन लोगों को नौकरी मिली, उन्हें निकाल दो, ऐसा नहीं होता है।”

Visited 137 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Wednesday Mantra : हर संकट से बचाता है बुधवार का यह उपाय, दूर होता है गृह कलेश

कोलकाता : सनातन धर्म में बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है और इस दिन विधि-विधान के साथ गणेश जी की अराधना की जाए आगे पढ़ें »

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर