Mamata Banerjee ने दार्जिलिंग के जवान के शहीद होने पर जताया दुख

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान दार्जिलिंग के 25-वर्षीय एक जवान के शहीद होने पर दुख व्यक्त किया है। यह जवान राजौरी में मुठभेड़ में जान गंवाने वाले पांच भारतीय सैनिकों में शामिल था। बनर्जी ने कहा कि सिद्धांत छेत्री की मौत के बारे में जानकर उन्हें गहरा सदमा लगा। उन्होंने जवान के शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। बनर्जी ने ट्वीट किया, ‘‘मुझे यह जानकर गहरा सदमा लगा है कि हमारे दार्जिलिंग में बिजनबाड़ी के 25-वर्षीय जवान सिद्धांत छेत्री भारतीय सेना के उन पांच बहादुर सैनिकों में शामिल हैं, जिन्होंने कल जम्मू-कश्मीर के राजौरी में एक विशेष अभियान में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान अपनी जान गंवा दी। हमारे देशभक्त जवानों ने आतंकवादी हमलों को बेअसर करने के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी और उनके सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं सिद्धांत छेत्री के शोक संतप्त परिवारों और कल अपनी जान गंवाने वाले अन्य देशभक्तों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं।’’ अधिकारियों ने पहले बताया था कि राजौरी जिले के घने जंगलों वाले कांडी इलाके में शुक्रवार को आतंकवादियों द्वारा किए गए विस्फोट में सेना के पांच जवान शहीद हो गए और एक मेजर घायल हो गया। विस्फोट की यह घटना आतंकवादियों के खिलाफ चल रहे अभियान के दौरान हुई थी।

 

Visited 132 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!