Kolkata News: काम के बहाने महिला को बनाया बंधक, फिर निकाल ली किडनी

कोलकाता: बरघाट के मगरकठा गांव की महिला ने कुछ लोगों पर डरा धमकाकर किडनी निकालने के आरोप लगाए हैं। महिला ने पुलिस को बताया कि जनवरी में अपने पति के साथ नागपुर के कलमना क्षेत्र में ईंट भट्ठे में मजदूरी करने गई थी। उसे काम की जरूरत थी। इस दौरान कोलकाता की रहनेवाली सबीना बेगम से फेसबुक पर संपर्क हुआ। एक लिंक के माध्यम से काम देने के लिए कोलकाता बुलाया। कोलकाता में सबीना ने अब्दुल कलाम को बुलाकर गुड़ाप भिजवा दिया। कोरे कागज पर दस्तखत करवाकर 16 जनवरी को कोलकाता के निजी अस्पताल में किडनी निकाल ली। इस मामले में एसपी राकेश कुमार सिंह का कहना है कि महिला ने शिकायत की है इसकी जांच करा रहे हैं। महिला ने बताया कि अब्दुल ने एक किडनी अपनी बेटी को देने के लिए कहा। बदले में 10 लाख और जीवन भर उपचार व रोजगार देने का झांसा दिया। यह शर्त नहीं मानने पर अब्दुल ने अपने लोगों को बुलाकर धमकी दी और बंधक बनाकर रखा।

महिला ने बताया है कि अनुसार वह किसी तरह से गुड़ाप से भागी थी लेकिन नागपुर में उन्हें अताउल्लाखान व मोहसीन खान ने पकड़ लिया और फिर से धमकी देते हुए वापस दूसरी जगह ले गए और किडनी निकालने संंबंधी कागजों को साथ लेकर बरघाट लेकर आए और कोरे कागज पर दस्तखत करवा लिए। इसके बाद कोलकाता ले जाकर 16 जनवरी को वहां के निजी अस्पताल में किडनी निकाल ली। यहां पर पति को दूसरी जगह पर बंधक बनाकर रखा गया। इसके बाद उन्हें वहां से दोनों किसी तरह सिवनी आए और पुलिस को शिकायत की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata News : …ताकि भीषण गर्मी में ना हो बिजली की समस्या

- विद्युत की मांग पर मंत्री ने की सीईएससी अधिकारियों के साथ बैठक कोलकाता : भीषण गर्मी में महानगरवासियाें का हाल बेहाल है। रोजाना ही विद्युत आगे पढ़ें »

भाजपा से बदला लेंगे: नक्सलियों की बड़ी धमकी

छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव के शुरू होने के 3 दिन पहले 16 अप्रैल को कांकेर में हुए एनकाउंटर के बाद अब नक्सल संगठन ने भाजपा आगे पढ़ें »

ऊपर