Kankinara News: कांकीनाड़ा रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर रखा था बम, ऊपर से गुजर गई ट्रेन

हुगली: कांकीनाड़ा में रेलवे लाइन पर बम मिलने की खबर से दहशत फैल गई। शनिवार(09 मार्च) की सुबह रेलवे अधिकारियों को पता चला कि स्टेशन के पास रेलवे लाइन पर बम रखा हुआ है। बम की खबर से इलाके में दहशत फैल गई। मालूम हो कि शनिवार सुबह कांकीनाड़ा रेलवे स्टेशन की दो नंबर लाइन पर बम बरामद किया गया था।

ये भी पढ़ें: Noida News: हॉस्टल का खाना खाते ही 100 से ज्यादा छात्र अस्पताल में हुए भर्ती

रेलवे ट्रैक पर बम की सूचना से मचा हड़कंप

बताया जा रहा है कि बम जिस लाइन पर था उसी लाइन से एक ट्रेन गुजर गई लेकिन बम नहीं फटा। कई लोगों का मानना ​​है कि अगर बम फट जाता तो बड़ी तबाही हो सकती थी। बम की सूचना मिलने के बाद रेलवे अधिकारियों ने फौरन उस लाइन से ट्रेनों का आना-जाना बंद कर दिया। इस कारण सुबह ऑफिस जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसके बाद सभी ट्रेनों को लाइन नंबर चार से डायवर्ट किया गया। खबर मिलते ही रेलवे पुलिस कांकीनाड़ा स्टेशन पहुंची और जीआरपी टीम बम विशेषज्ञों को भी बुलाया गया। फिर बम को वहां से हटाया गया। फिलहाल घटना की जांच चल रही है। यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि रेलवे लाइन पर बम कैसे आया, इसे किसने रखा।

Visited 53 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

अगर त्वचा के लिए चाहते हैं प्राकृतिक निखार तो करें ये उपाय

कोलकाता : आज की बिजी लाइफ में महिलाएं अपनी त्वचा का ध्यान पूरी तरह से नहीं रख पाती। ऐसे में प्रकृति प्रदत्त साधनों का प्रयोग आगे पढ़ें »

ऊपर