सैंडी साहा के घर में चोरी!

कोलकाता: सहकर्मी की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी तो उनके साथ खड़े हो गयें यूट्यूब के सैंडी साहा और अब उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ी! वास्तव में हुआ यह था कि सोशल मीडिया स्टार सैंडी और उसके दोस्त के कीमती सामान और पैसे चोरी करने का आरोप एक अन्य यूट्यूबर पर लगा है। सैंडी साहा ने कहा, ‘विष्णुपद नस्कर ने एक परिचित के जरिए मुझसे बात की। वह मेरे साथ कोलैब करना चाहता था। मैंने यह सोचकर लड़के की मदद की कि वह बेबस है।’
उन्होंने आगे कहा, ‘वह मुझसे काम सीखना चाहता था। मुझे भी कोई आपत्ति नहीं थी। मैं एक दोस्त के साथ एक वीडियो शूट करता हूं। मैंने उससे कहा, मैं उसे बिना वेतन के काम नहीं करने दूंगा। मैंने महीने के अंत में वेतन के रूप में कुछ पैसे देने को कहा। लड़का मान गया। “मैं उसके साथ हर जगह जाता था,” सैंडी ने शिकायत की। उनके अपने घरों तक भी उसकी पहुंच थी। कुछ दिनों बाद मैंने देखा कि हम दोनों के घर से चोरी हो रही है। कीमती सामान गायब हो रहे हैं। पैसा गायब हो रहा है।’
सैंडी का आईपॉड चोरी हो जाने के बाद, उसे विष्णु पर शक होने लगता है। सोशल मीडिया स्टार के शब्दों में, ‘मैं आईपॉड को ट्रैक करता हूं। अंत में विष्णु के घर के सामने पहुंचा। फिर मैंने उसे पकड़ लिया। उसे मानने के लिए मजबूर होना पड़ा। फिर उसने सामान लौटा दिया।’ सोशल मीडिया स्टार ने आरोप लगाया कि विष्णु उस घटना के बाद से फरार है। सैंडी साहा ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

 

Visited 56 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उलझ’ का टीज़र हुआ रिलीज, IFS अधिकारी की भूमिका में नजर आई जान्हवी

मुंबई: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर की नई फ‌िल्म उलझ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में देखा जा सकती है क‌ि जान्हवी एक आगे पढ़ें »

25000 रुपये, साल में 10 सिलेंडर फ्री…TMC ने जारी किया घोषणापत्र

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी TMC  ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज बुधवार (17 अप्रैल, 2024) को घोषणा-पत्र जारी कर दिया है। मैनिफेस्टो आगे पढ़ें »

ऊपर