बंगाल के इन हिस्सों में दिखेगा चक्रवात ‘मिचौंग’ का असर

कोलकाता : बंगाल की खाड़ी के ऊपर बन रहे चक्रवाती तूफान ‘मिचौंग’ के प्रभाव से पश्चिम बंगाल के कोलकाता सहित दक्षिणी जिलों में अगले दो दिन हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। भारत मौसम विभाग (एमईटी) ने रविवार को यह जानकारी दी। एमईटी ने बताया कि तूफान बंगाल की खाड़ी के दक्षिणी-पश्चिमी हिस्से में उत्तर-पश्चिम दिशा की ओर बढ़ रहा है जिसपर लगातार नजर रखी जा रही है।

मौसम विभाग के अनुसार

विभाग के अनुसार, उत्तरी तमिलनाडु और दक्षिणी आंध्र प्रदेश के तटों पर पहुंचने पर चक्रवात के फिर से मुड़ने और उत्तर दिशा की ओर बढ़ने की संभावना है। यह 5 दिसंबर को एक तीव्र चक्रवाती तूफान के रूप में दक्षिणी आंध्र प्रदेश के तट से गुजर सकता है। चक्रवात से छह और सात दिसंबर को दक्षिणी बंगाल के जिलों पूर्व तथा पश्चिम मेदिनीपुर, झाड़ग्राम, उत्तर 24 परगना, दक्षिण 24 परगना, कोलकाता, हावड़ा और हुगली में हल्की बारिश हो सकती है।

 

Visited 42 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections 2024 : …तो क्या आसनसोल में पवन सिंह और अक्षरा सिंह भाजपा की …

- कल जारी हो सकती है दूसरी सूची कोलकाता : पवन सिंह द्वारा आसनसोल के भाजपा उम्मीदवार के तौर पर नाम वापस लिये जाने के बाद आगे पढ़ें »

NIA Raid In Bengaluru: लश्कर मॉड्यूल से जुडे़ तार, 7 राज्यों में NIA की छापेमारी

बेंगलुरु: बताया जा रहा है कि जिन लोगों ने कैफे में ब्लास्ट को अंजाम दिया है, उनके तार लश्कर मॉड्यूल से जुड़े हुए हैं। कर्नाटक आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!