ट्रक ड्राइवर के वीडियो को आनंद महिंद्रा ने बताया मोटिवेशन, जमकर की तारीफ

नई दिल्ली: देश के बड़े कारोबारी और महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपने X अकाउंट पर वर्तमान में एक पोस्ट किया है, जिसे उन्होंने ‘मंडे मोटिवेशन’ बताया है। इस वीडियो पोस्ट में उन्होंने एक ट्रक ड्राइवर के बारे में बताया है, जिसे यूट्यूब पर लाखों लोग फॉलो करते हैं।

शेयर किया ट्रक ड्राइवर का वीडियो
Anand Mahindra द्वारा शेयर किए जाने वाले मोटिवेशनल पोस्ट्स को एक्स यूजर्स खासा पसंद करते हैं और उनका नया वायरल पोस्ट भी इसी कैटेगरी में आता है। दरअसल, महिंद्रा चेयरमैन ने राजेश रवानी नामक एक ट्रक ड्राइवर का वीडियो शेयर किया है, जो 25 वर्षों से अधिक समय से ट्रक ड्राइविंग कर रहे हैं। ट्रक के जरिए सामान को एक स्थान से दूसरे स्थान पर पहुंचाने के साथ ही ये फूड और ट्रैवल ब्लॉगिंग भी करते हैं। यूट्यूब पर अपने वीडियो पोस्ट करके ये मोटा पैसा भी कमाते हैं।

Viral Video में क्या खास है ?
सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए इस 59 सेकेंड के इस वीडियो में राजेश रवानी चिकन बनाते हुए नजर आ रहे हैं और ये सब काम ट्रक के केबिन में ही हो रहा है। जी हां, उन्होंने अपने ट्रक केबिन को एक किचन के तौर पर इस्तेमाल किया है और इसमें एक स्टोव पर कुकर के जरिए चावल चिकन बनाते और सहयोगी के साथ खाते हुए नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि अपने इन वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने वाले राजेश को लाखों लोग फॉलो करते हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में EC के बाहर TMC का प्रदर्शन, केंद्रीय एजेंसियों के प्रमुख को बदलने की मांग

‘खुद को नया रूप देने में कभी देर नहीं होती’
Rajesh Rawani की इस काबिलियत के प्रशंसक हुए आनंद महिंद्रा ने उनका ट्रक में खाना बनाते हुए वीडियो शेयर करने के साथ ही इसे Monday Motivation बताया है और इसके कैप्शन में बड़ी बात लिखी है। अरबपति कारोबारी ने लिखा, ‘राजेश रवानी ने अपने पेशे में फूड और ट्रैवल ब्लॉगिंग (Food & Travel Blogs) को जोड़ा और अब YouTube पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स के साथ एक सेलिब्रिटी बन चुके हैं। उन्होंने अपनी कमाई से एक नया घर खरीदा है।’ आनंद महिंद्रा ने आगे लिखा कि राजेश ने प्रदर्शित किया है कि चाहे आपकी उम्र कितनी भी हो या आपका पेशा कितना भी मामूली क्यों न हो, नई तकनीक को अपनाने और खुद को नया रूप देने में कभी देर नहीं होती है।

Visited 25 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर