Extramarital affairs : पति ने प्रेमी को पत्नी का हाथ सौंपा

नदिया : नदिया में एक पति द्वारा अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ मिलाना चर्चा का विषय बना हुआ है। पहले तो पति ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन, बाद में रोज-रोज के झगड़े से परेशान पति ने खुद ही उसे उसके प्रेमी से मिला दिया। मामला फुलिया के बासकपाड़ा की है। युवक का विवाह 8 वर्ष पूर्व पास के राय मोहल्ले की एक युवती से हुआ था। दोनों की एक बेटी भी हुई, जो अब लगभग 8 साल की है। अचानक दोनों की जिंदगी में एक नया मोड़ आ गया, जिसकी कल्पना भी पति कभी नहीं कर सकता था। पति ने बताया कि पत्नी की जरूरतों को पूरा करने के लिए उसने उसे स्मार्टफोन दिया था। उस फोन पर एक स्थानीय युवक से उसकी दोस्ती हो गयी जो धीरे धीरे प्यार में बदल गयी। यह जानने ने बाद पति ने उसे समझाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह टस से मस नहीं हुई। उल्टा पति को ही धमकी दे दी, जिसके बाद प​ति ने उसे उसके प्रेमी से मिला दिया। अब पति का सिर्फ एक ही लक्ष्य है बेटी को पालना।

Visited 153 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उलझ’ का टीज़र हुआ रिलीज, IFS अधिकारी की भूमिका में नजर आई जान्हवी

मुंबई: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर की नई फ‌िल्म उलझ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में देखा जा सकती है क‌ि जान्हवी एक आगे पढ़ें »

25000 रुपये, साल में 10 सिलेंडर फ्री…TMC ने जारी किया घोषणापत्र

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी TMC  ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज बुधवार (17 अप्रैल, 2024) को घोषणा-पत्र जारी कर दिया है। मैनिफेस्टो आगे पढ़ें »

ऊपर