Suvendu Adhikari के काफिले की गाड़ी के धक्के से युवक की मौत, हंगामा

पूर्व मिदनापुर : जिले के चंडीपुर इलाके में पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के काफिले में शामिल वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत की घटना को लेकर तृणमूल ने जम कर हंगामा किया। तृणमूल कार्यकर्ताओं ने शुभेंदु अधिकारी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शुक्रवार (Friday) को चंडीपुर और कांथी इलाके में पथावरोध कर दिया। पथावरोध का नेतृत्व तृणमूल नेता व बांग्ला के फिल्मों के अभिनेता सोहम चक्रवर्ती और बीरबाहा हांसदा ने किया। मामले में नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ चंडीपुर थाने में पहले ही प्राथमिकी दर्ज करायी गई है। उल्लेखनीय है कि पूर्व मिदनापुर में दीघा-नंदकुमार 116बी राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार (Thursday) रात चंडीपुर के समीप शुभेंदु अधिकारी के काफिले में शामिल एक वाहन ने सड़क पार कर रहे एक युवक को टक्कर मार दी जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। सूत्रों के अनुसार युवक साइकिल से सड़क पार कर रहा था उसी समय पीछे से तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। रक्तरंजित हालत में उसे अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

 

Visited 80 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, देश तोड़ने का लगाया आरोप

सक्ती: PM मोदी ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ के सक्ती में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर उसके गोवा के लोकसभा आगे पढ़ें »

ऊपर