Hanskhali में वृद्धा की हत्या कर ​निकाल ली गयीं आंखें !

नदिया : हांसखाली थाना अंतर्गत जयरामपुर इलाके में मंगलवार को एक वृद्धा की रहस्यमय मौत को केंद्र कर सनसनी फैल गयी। मृतका का नाम बासना सरकार बताया गया है। मिली जानकारी के अनुसार बासना बेटे व बहू के होते हुए अलग एक कमरे में रहा करती थी। मंगलवार को जब सुबह उसकी बहू किसी काम से उससे मिलने गयी तो बासना को फर्श पर मृत पाया। उसका गला एक दुपट्टे से कसा हुआ था और उसकी आंखें निकाल ली गयी थीं। यह भयावह दृश्य देखकर वह चीखने चिल्लाने लगी जिससे आसपास के लोग वहां जुटे। उन्होंने पुलिस को खबर दी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि वह जटिल बीमारियों से ​जूझ रही थी हालांकि इसके बाद भी अकेली ही रहती थी। वह घर से बाहर नहीं निकलती थी। लोगों का कहना है कि उसकी हत्या की गयी है, हालांकि हत्या के कारणों को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने मामले में कुछ लोगों से पूछताछ भी की है।

Visited 89 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर