ED ने तीसरी बार सुकन्या को बुलाया दिल्ली

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : ईडी (Ed) ने एक बार फिर तृणमूल नेता अनुब्रत मंडल (Anubrata Mondal) की बेटी को नोटिस भेजकर दिल्ली (Delhi) बुलाया है। सूत्रों के अनुसार ईडी ने सुकन्या मंडल (Sukanya Mandal ) को अगले हफ्ते दिल्ली में पेश होने को कहा है। जिस समय अनुब्रत मंडल आसनसोल जेल में थे, तब सुकन्या ईडी के समन के जवाब में दिल्ली हाजिरा देने आई थी । इसके बाद उन्हें दो बार और दिल्ली बुलाया गया था, लेकिन वह ‘स्वास्थ्य ठीक नहीं है’ कहकर ईडी के समक्ष पेश नहीं हुई। सूत्रों के अनुसार पोइला बैसाख से पहले उन्हें दोबारा दिल्ली बुलाया गया है, लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि वह दिल्ली आएंगी या इस बार भी ईडी के समक्ष पेश नहीं होंगी। सूत्रों का कहना है कि सुकन्या ने ईडी के सवालों का ठीक से जवाब तक भी नहीं दिया। उसके बाद उन्हें दो बार और बुलाया गया लेकिन वह दिल्ली नहीं पहुंची। इसलिए फिर से उन्हें दिल्ली तलब किया गया है। अनुब्रत मंडल को सीबीआई ने मवेशी तस्करी मामले में गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी के बाद एक के बाद एक चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। उनकी अपार दौलत और प्रतिष्ठा के साथ-साथ मवेशी तस्करी में उनकी भूमिका पर भी सवाल उठने लगे। सूत्रों के अनुसार सुकन्या के नाम पर काफी संपत्ति है। उनके नाम पर नकदी से लेकर जमीन, राइस मिल सहित अन्य कई कंपनियां शामिल हैं। सुकन्या बोलपुर में प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका भी हैं। उन्हें नौकरी कैसे मिली, इस पर पहले ही सवाल उठते रहे हैं।

Visited 80 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर