Police turned to be a Messiah : बंगाल में कुछ ऐसा कर पुलिस ने 12 वर्षीय बच्चे को परिजन से मिलवाया

पुलिस ने टेक्नोलॉजी की मदद से 
सोनारपुर थाना क्षेत्र के हरिनावी की घटना
परिजन ने पुलिस के कार्यों की सराहना की
सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : सोनारपुर थाने की पुलिस ने टेक्नोलॉजी की मदद से दो दिनों से लापता एक 12 वर्षीय बच्चे को परिजन से मिलवा दिया। बच्चे का नाम मोहम्मद हामजा है। वह खिदिरपुर बाजार का रहने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार वह दो‌‌ दिनों तक विभ‌िन्न ट्रेनों में भकटते हुए सीधे सोनारपुर इलाके में आ गया। सोनारपुर थाने की पुल‌िस ने शुक्रवार की रात को उसे बिना उद्देश्य के सड़क पर भटकते हुए पाया। पुलिस उसे थाने में ले आई। वह सिर्फ खिदिरपुर बाजार के अलावा कुछ नहीं बता पा रहा था। सोनारपुर थाने के आईसी संजीव चक्रवर्ती ने वॉटगंज थाने के एसआई मो. वसीम राजा को घटना की सूचना दी। एसआई ने सक्रियता दिखाते हुए इलाके में जाकर वीडियो कॉल के जरिए बच्चे को आसपास का क्षेत्र दिखाया। पुलिस ने बच्चे की तस्वीर आसपास के लोगों को दिखाया। अंत में बच्चेे की बुआ की जानकारी मिली। बच्चे की बुआ ने पुलिस को बताया कि बच्चे की मां घर छोड़ कर दूसरी जगह चली गई है। मोहम्मद हामजा का पिता दूसरी शादी के बाद अलग रहता है। पुलिस ने बच्चे के पिता मो. कुरबान को थाने में बुलाकर उसे सौंप दिया। बच्चे के पिता ने पुलिस के कार्य की सराहना की। सोनारपुर थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया कि टेक्नॉलाजी की मदद से यह काम संभव हो पाया।

Visited 188 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भूकंप के 80 झटकों से हिला ताइवान, 6.3 रही तीव्रता

ताइवान: ताइवान में भूकंप के लगातार 80 झटके महसूस किए गए हैं। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के अनुसार, सोमवार देर रात आए भूकंप की तीव्रता रिक्टर आगे पढ़ें »

ऊपर