Loksabha Elections 2024 : …तो क्या आसनसोल में पवन सिंह और अक्षरा सिंह भाजपा की …

– कल जारी हो सकती है दूसरी सूची
कोलकाता : पवन सिंह द्वारा आसनसोल के भाजपा उम्मीदवार के तौर पर नाम वापस लिये जाने के बाद अब एक और भोजपुरी सेलिब्रिटी अक्षरा सिंह को उम्मीदवार बनाये जाने की चर्चा है। अक्षरा काफी लोकप्रिय गायिका और अभिनेत्री हैं। यही नहीं उन्हें फिलहाल पवन सिंह का विरोधी भी माना जाता है। व्यक्तिगत कारणों से वर्षों से दोनों ने एक साथ कोई प्लेटफार्म शेयर नहीं किया है। यहां उल्लेखनीय है कि भाजपा की पहली सूची गत शनिवार को जारी की गयी थी जिसमें पश्चिम बंगाल से 20 सीटों की घोषणा की गयी थी। इसमें आसनसोल को लेकर काफी चर्चा चालू हो गयी थी क्योंकि यहां से भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह को भाजपा ने उम्मीदवार बनाया था।
कई नामों को लेकर हो रही चर्चा
हालांकि उनको लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की आप​त्तिजनक बातें पोस्ट करने का आरोप लगा। व्यक्तिगत जीवन में भी कई तरह के आरोप पवन सिंह को लेकर हैं। इन सबके बीच, टीएमसी ने भी सोशल मीडिया पर बंगाली महिलाओं पर उनकेे गाने को लेकर पोस्ट करना चालू कर दिया था। इस बीच, पवन सिंह ने एक्स हैंडल पर पोस्ट कर अपना नाम वापस लेने की बात कही। अब उनके हटने के बाद आसनसोल से भाजपा उम्मीदवार को लेकर कई नाम चर्चा में आ गये हैं

 

Visited 57 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गुजरात की पहले बैटिंग, देखें प्लेइंग-11

नई दिल्ली: IPL 2024 में आज भारत के दो युवा क्रिकेटर आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल की टीम गुजरात टाइटंस का मुकाबला ऋषभ पंत की टीम आगे पढ़ें »

ऊपर