‘बंगाल में अपराधी तय करते हैं कि कब सरेंडर करना है, कब गिरफ्तार होना है’ : पीएम मोदी

कृष्णानगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के नदिया के कृष्णानगर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में अपराधी तय करते हैं कि कब सरेंडर करना है, कब गिरफ्तार होना है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार नहीं चाहती थी कि संदेशखाली का गुनहगार गिरफ्तार हो लेकिन संदेशखाली की महिलाएं दुर्गा बनकर खड़ी हो गई, भाजपा कार्यकर्ताओं ने आंदोलन किया तब राज्य सरकार को झुकना पड़ा।

टीएमसी गरीबों की योजना को भी ठीक से नहीं करती लागू

उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गरीब कल्याण की योजनाओं को भी टीएमसी सरकार ठीक से लागू नहीं होने देती। हर स्कीम को स्कैम में बदल देती है। इसमें इन्हें मास्टरी हासिल है। उन्होंने कहा कि इस बार पश्चिम बंगाल की 42 में से 42 सीटें भाजपा को मिलेंगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे अगले 100 दिन घर-घर जाकर लोगों से मिलें और लोगों में जागरूकता फैलाएं। जनसभा से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृष्णानगर में आयोजित एक कार्यक्रम में 15 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्यों के लोकार्पण और शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि बिजली, सड़क, रेल की बेहतर सुविधाएं पश्चिम बंगाल के लोगों के जीवन को आसान बनाएगी। इन विकास कार्यों से पश्चिम बंगाल के आर्थिक विकास को गति मिलेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Election 2024: आज बंगाल में गरजेंगे अमित शाह और राजनाथ सिंह, दार्जिलिंग पर रहेगी नजर

कोलकाता: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पहले चरण का मतदान पूरा हो चुका है। 26 अप्रैल को दूसरे चरण की वोटिंग होनी है। उससे पहले आगे पढ़ें »

West Bengal Weather: बंगाल के कई जिलों में भीषण गर्मी के बीच बारिश के आसार, जानें मौसम का अपडेट

कोलकाता: बंगाल बीते कई दिनों से भीषण गर्मी की चपेट में है। सुबह की शुरुआत होने के बाद से अब फिर तापमान धीरे-धीरे बढ़ रहा आगे पढ़ें »

ऊपर