केंद्र सरकार ऐक्शन में, शाह ने राज्यपाल से बात की

रामनवमी के जुलूस के दौरान हुई हिंसा के बारे में जानकारी ली
सन्मार्ग संवाददाता
नयी दिल्ली : हावड़ा में रामनवमी के मौके पर हुई हिंसा को लेकर केंद्र सरकार ऐक्शन में नजर आ रही है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राज्यपाल डॉ. सीवी आनंद बोस को फोन कर स्थिति की जानकारी ली है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक टेलिफोन पर हुई इस बातचीत के दौरान गृह मंत्री ने राज्य में खास कर हावड़ा के हिंसा प्रभावित क्षेत्रों की मौजूदा स्थिति जानने की कोशिश की। राज्यपाल ने गुरुवार की हिंसा और मौजूदा स्थिति के बारे में गृह मंत्री को ब्योरा दिया है। गृह मंत्री के फोन के बाद राज्यपाल खुद हावड़ा जाकर परिस्थिति का जायजा ले सकते हैं। यहां रामनवमी के जुलूस के दौरान काफी झड़प हो गयी थी। दूसरे दिन भी यहां तनाव भरा माहौल रहा। इधर, शुक्रवार की शाम को गृह सचिव बी.पी गोपालिका राजभवन पहुंचे। इस बारे में आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है।
 

Visited 134 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, देश तोड़ने का लगाया आरोप

सक्ती: PM मोदी ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ के सक्ती में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर उसके गोवा के लोकसभा आगे पढ़ें »

ऊपर