हावड़ा में हुई हिंसा के बाबत हाई कोर्ट में मामला दायर

कानून व्यवस्था के सवाल पर शुभेंदु की पीआईएल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : हावड़ा के कुछ क्षेत्रों में रामनवमी का जुलूस निकाले जाने के दौरान हुई हिंसा को लेकर हाई कोर्ट में एक पीआईएल दायर की गई है। शुक्रवार की सुबह इसे एक्टिंग चीफ जस्टिस टी एस शिवंघनम और जस्टिस हिरणमय भट्टाचार्या के डिविजन बेंच में मेंशन करते हुए मामला दायर करने की अनुमति मांगी गई। डिविजन बेंच ने सुनने के बाद पीआईएल दायर करने की अनुमति दे दी।
विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की तरफ से दायर पीआईएल में आरोप लगाया गया है कि हावड़ा में हुई हिंसा को नियंत्रित करने के मामले में सरकार बुरी तरह नाकाम रही है। कानून व्यवस्था क‌ि स्थिति बदतर हो गई है। इसे संभालना पुलिस के बस में नहीं रह गया है इसलिए पूरे क्षेत्र में सेंट्रल फोर्स की तैनाती की जाए। इसके साथ ही इस मामले की सीबीआई जांच का आदेश दिया जाए। अब इसकी सुनवायी सोमवार को होेने की उम्मीद है।

Visited 137 times, 2 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Himachal Political Crisis: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक, CM सुक्खू ने इस्तीफे से किया इनकार

शिमला: हिमाचल प्रदेश में सियासी उठापटक जारी है। विधानसभा में आज बुधवार(28 फरवरी) को जमकर हंगामा हुआ। इस बीच BJP के 15 विधायकों को सदन आगे पढ़ें »

West Bengal Weather: रात में ठंड…दिन में गर्म, कबतक बंगाल में रहेगा ऐसा मौसम ?

कोलकाता: बंगाल में दो दिनों से हल्की ठंड महसूस हो रही है। बुधवार(28 फरवरी) को सुबह से ही धूप खिली हुई है। बीते कुछ दिनों आगे पढ़ें »

ऊपर